Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

अयोध्या LIVE- UP में 11 नवम्बर तक स्कूल कालेज बंद, पीएम ने की शांति बनाये रखने की अपील

Narendra-Modi-On-Ayodhya-Case
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली: अयोध्या पर ऐतिहासिक फैसले से पहले देश के लगभग 99 फीसदी लोग शान्ति की अपील कर रहे हैं। यही देश की संस्कृति है। सभी धर्मों के लोग भाईचारा बनाये रखने की अपील कर रहे हैं। देश को एक फीसदी लोगों से ही खतरा है जिन पर कड़ी निगाह रखी जा रही है।  जानकारी मिल रही है कि उत्तर प्रदेश सरकार ने सभी स्कूल-कॉलेजों को 11 नवंबर तक बंद रखने का आदेश दिया है। साथ ही अयोध्या में धारा 144 लागू कर दी गई है। मुख्य्मंत्री आदित्यनाथ योगी ने शांति बनाये रखने की अपील की है। उन्होंने एक ट्वीट कर लिखा है कि मेरी प्रदेशवासियों से अपील है कि अफवाहों पर ध्यान न दें।प्रशासन सभी की सुरक्षा व प्रदेश में कानून व्यवस्था को बनाए रखने के लिए पूरी तरह कटिबद्ध है। कोई भी व्यक्ति यदि कानून व्यवस्था के साथ खिलवाड़ करने की कोशिश करेगा, तो उसके विरुद्ध सख्त कार्रवाई की जाएगी ।

इसके पहले पीएम नरेंद्र मोदी ने कई ट्वीट कर भाईचारा बनाये रखने की अपील की है। उन्होंने लिखा है कि देश की न्यायपालिका के मान-सम्मान को सर्वोपरि रखते हुए समाज के सभी पक्षों ने, सामाजिक-सांस्कृतिक संगठनों ने, सभी पक्षकारों ने बीते दिनों सौहार्दपूर्ण और सकारात्मक वातावरण बनाने के लिए जो प्रयास किए, वे स्वागत योग्य हैं। कोर्ट के निर्णय के बाद भी हम सबको मिलकर सौहार्द बनाए रखना है।
पीएम ने आगे लिखा है कि अयोध्या पर सुप्रीम कोर्ट का जो भी फैसला आएगा, वो किसी की हार-जीत नहीं होगा। देशवासियों से मेरी अपील है कि हम सब की यह प्राथमिकता रहे कि ये फैसला भारत की शांति, एकता और सद्भावना की महान परंपरा को और बल दे।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: