Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

वन विभाग के अधिकारियों से मिलीभगत से हो रहा है अरावली का चीरहरण- पाराशर 

LN-Parashar-Arawali-news
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

फरीदाबाद: अरावली पर लगातार अवैध निर्माण जारी है और वन विभाग के अधिकारी ऑंखें बंद कर बैठे हैं जिस कारण अवैध निर्माणकर्ताओं के हौसले बुलंद हो गए हैं। सुप्रीम कोर्ट के आदेशों की सरेआम धज्जियां लगतार उड़ाई जा रही हैं। ये कहना है बार एसोशिएशन के पूर्व प्रधान एवं न्यायिक सुधार संघर्ष समिति के अध्यक्ष एडवोकेट एलएन पाराशर का जिन्होंने कहा कि मैं लगातार अवैध निर्माण की सूचना अधिकारियों तक पहुंचा रहा हूँ लेकिन अधिकारी बड़ी लापरवाही कर रहे हैं और अरावली उजड़ती जा रही है। 

एडवोकेट पाराशर ने कहा कि मैं जब भी अरावली के दौरा करने जाता हूँ हर बार  उन्हें अरावली पर कहीं ना कहीं अवैध निर्माण जरूर होता दिखाई दे जाता है, इसी कड़ी में  उन्होंने अरावली के वन विभाग की जमीन पर अवैध निर्माण होते हुए देखा और उसे अपने कैमरे में कैद कर लिया। उन्होंने कहा कि ये निर्माण वन विभाग के अधिकारियों की मिलीभगत से हो रहा है तभी अधिकारी चुप बैठे हैं। 

एडवोकेट पराशर का कहना है कि उन्होंने मुख्य सचिव हरियाणा एवं इन सभी विभाग के अधिकारियों के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में कंटेंप्ट भी दायर की हुई है लेकिन उसके बावजूद भी माफिया रुकने का नाम नहीं ले रहे और ना ही अधिकारी अपनी नींद से जागने को तैयार है,उन्होंने कहा कि अब भाजपा की नई सरकार का गठन हुआ है कुछ विभाग बदले गए हैं अब देखते हैं कि नए विभागों के नए अधिकारी और मंत्री क्या इस अरावली को उजड़ने से रोक पाएंगे। 
उन्होंने यह भी कहा कि चाहे अधिकारी इसे रोके या ना रोके लेकिन उनकी कोशिश लगातार जारी रहेगी क्योंकि अरावली के उजड़ने के बाद फरीदाबाद शहर रहने के लायक नहीं रह जाएगा। इसके लिए वो हमेशा अरावली के माफियाओं की पोल खोलते रहेंगे। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: