Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

हरियाणा के गब्बर का सवाल, कांग्रेस हिन्दुवादी पार्टी बन गई है या शिवसेना अब सेक्युलर हो गई

Haryana-Home-Minister-Anil-Vij-news
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

चंडीगढ़, 27 नवंबर- हरियाणा के गृहमंत्री श्री अनिल विज ने महाराष्ट्र में शिवसेना, कांग्रेस और एनसीपी पार्टियों को सरकार बनाने की बधाई देते हुए कहा कि देश की जनता जानना चाहती है कि क्या कांग्रेस हिन्दुवादी पार्टी बन गई है या शिवसेना अब सेक्युलर हो गई है।

श्री विज ने आज अपने ट्वीट में कहा कि ‘महाराष्ट्र में कांग्रेस, शिवसेना व राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी ने मिलकर सरकार बनाई है। मुबारक परन्तु जानना यह है कि क्या कांग्रेस हिन्दुवादी पार्टी बन गई है या शिवसेना अब सेक्युलर हो गई है’। उन्होंने कहा कि देश में पार्टियां विचारधारा से बनी होती है। इसी के चलते शिवसेना हमेशा से हिन्दुवादी विचारधारा की पार्टी रही है और कांग्रेस-एनसीपी स्वयं को सेक्युलर बताती रही है। इसलिए उन्हें देश की जनता को बताना चाहिए कि क्या इन पार्टियों ने अपनी विचारधारा को बदल लिया है और अब शिवसेना सेक्युलर और कांग्रेस-एनसीपी हिन्दुवादी पार्टी बन गई है।

गृहमंत्री ने कहा कि हरियाणा में हमारा गठबंधन समान विचारधारा के बल पर चल रहा है, क्योंकि हम दोनों पार्टियों ने ही कांग्रेस के खिलाफ चुनाव लड़ा है। उन्होंने कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह के विशाल हरियाणा की राजधानी दिल्ली बनाने के प्रस्ताव पर सख्त ऐतराज किया है। श्री हुड्डा ने ऐसा बयान देकर प्रदेश की जनता के साथ विश्वाघात किया है और इसके लिए उन्हें हरियाणा की जनता से माफी मांगनी चाहिए। उन्होंने कहा कि चंडीगढ़ राजधानी से हरियाणा के हित जुड़े हुए हैं और इससे हिन्दी भाषी क्षेत्रों, एसवाईएल सहित अन्य मुद्दे जुड़े हैं, जिसके लिए कांग्रेस को जवाब देना चाहिए। विशाल हरियाणा का मुद्दा बनाकर श्री हुड्डा तीनों प्रदेशों का माहौल खराब करना चाह रहे है।
आपको बता दें कि हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज को गब्बर भी कहा जाता है। गृह मंत्री बनने के बाद विज ने खुद कहा था कि गब्बर इज बैक 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: