Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

मैंने चार लोगों की हत्या की है, अब मरने जा रहा हूँ- मुकेश

Faridabad-Murder-Case-Update
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद:  पुलिस आयुक्त श्री केके राव के दिशा निर्देश पर आज दिनांक 10 नवंबर 2019 को एसीपी क्राइम  अनिल यादव ने प्रेस वार्ता करते हुए कल दिनांक 9 नवंबर 2019 को 4 लोगों की हत्या का खुलासा किया है।

एसपी क्राइम  अनिल यादव ने प्रेस वार्ता के दौरान बताया कि दिनांक 9 नवंबर 2019 को एक व्यक्ति ने एक ही परिवार चार लोगों की हत्या कर फरार हो गया था। जिस पर थाना सेक्टर 8 में मुकदमा नंबर 745 धारा 302, 34 आईपीसी एवं 25, 54, 59 आर्म्स एक्ट के तहत दर्ज किया गया था।

एसीपी क्राइम ने बताया कि मौके पर पहुंचकर क्राइम ब्रांच डीएलएफ की टीम ने मौके से सभी साक्ष्य को बारीकी से एकत्रित कर जांच शुरू कर दी थी। घर में लगी हुई सीसीटीवी फुटेज चेक की गई तो पाया कि एक ही व्यक्ति ने 4 लोगों की हत्या को अंजाम दिया है। जोकि ग्रे कलर की स्कूटी लेकर आया था और उसी से ही वारदात को अंजाम देकर फरार हो गया था।

क्राइम ब्रांच डीएलएफ की टीम ने मृतक परिवार के आस पड़ोस में रहने वाले एवं उनके परिचितों से पूछताछ की। पूछताछ में पता चला कि एक व्यक्ति जो कि जिम ट्रेनर है जिसका नाम मुकेश है और वह मृतक के बेटे दर्पण का दोस्त है और घर पर उसका आना-जाना है। इसी आधार पर क्राइम ब्रांच की टीम ने जिम ट्रेनर मुकेश के घर पूछताछ करने पहुंची तो मुकेश की पत्नी ने बताया की मुकेश एक लिखित में पत्र छोड़कर घर से चला गया है। जिस पत्र में उसने लिखा हुआ है कि इन चारों लोगों की हत्या मैंने की है और अब मैं भी मरने के लिए जा रहा हूं। एसीपी क्राइम  अनिल ने बताया कि आरोपी की धरपकड़ के लिए क्राइम ब्रांच की 10 टीम लगाई गई है जिसको जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: