Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

पाकिस्तान ने बढ़ाया भारत में प्रदूषण, गैस भेज बनाया भारत को निशाना- भाजपा

BJP-Leader-Vineet-Agrawal
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली: प्रदूषण के कारण दो दिनों की छुट्टी के कारण बंद रहे हरियाणा के कई जिलों के स्कूल आज खुल गए हैं। इस समय हरियाणा के ही कई जिलों में देश के अन्य शहरों से ज्यादा प्रदूषण हैं। दिल्ली एनसीआर में पहले से प्रदूषण कम हुआ है लेकिन यूपी के कई शहर अब प्रदूषण की चपेट में हैं।
दीवाली के बाद अचानक इतना प्रदूषण क्यू बढ़ा इसे लेकर नेता तरह-तरह की बयानबाजी कर रहे हैं। कोई पराली तो कोई दीवाली के पटाखे तो कोई अन्य तरह की बयानबाजी कर रहा है। अब भाजपा नेता विनीत अग्रवाल शारदा ने पाकिस्तान को जिम्मेदार ठहराया है। मेरठ के भाजपा नेता विनीत अग्रवाल ने आशंका जताई कि दिल्ली में दिखने वाला धुंध चीन और पाकिस्तान की ओर से छोड़ा गया है।

 उन्होंने कहा कि ये जो जहरीली हवा आ रही है, जहरीली गैस आ रही है, ये हो सकता है किसी बगल के मुल्क ने छोड़ी हो, जो हमसे घबराया हुआ है, मुझे लगता है कि पाकिस्तान या चीन हमसे घबराया हुआ है।  उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह को अर्जुन-कृष्ण की जोड़ी करार दिया। विनीत अग्रवाल ने कहा कि पाकिस्तान को भारत ने हर बार सबक सिखाया है, और आगे भी सिखाता रहेगा।  ,उन्होंने कहा कि भारत को इस बात की जांच करानी चाहिए कि कही ये गैस पाकिस्तान ने भारत को निशाना बनाने के लिए तो नहीं भेजा है। आपको बता दें कि भाजपा नेता अग्रवाल अपने बयानों से सुर्ख़ियों में रहते है और अब इस बयान पर सोशल मीडिया पर उनकी जमकर खिंचाई हो रही है लोगों का कहना है कि भाजपा के पास इस तरह के न जाने कितने नमूने हैं तो हर बात पर पाकिस्तान को ही जिम्मेदार ठहराते हैं।


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: