Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

विधायक टेकचंद शर्मा और दर्जनों पंच सरपंचों का साथ मिलने से पृथला में और मजबूत हुए सोहनपाल 

Sohanpal-Singh-Prithla-Faridabad-BJP
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद, 08 अक्तूबर । केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा है मोदी-मनोहर के नेतृत्व वाली सरकार लोगों को भय-भ्रष्टाचारमुक्त शासन उपलब्ध करवा रही है। देश की गद्दी और प्रदेश की गद्दी दोनों पर संन्यासी विराजमान है, एक का परिवार देश की 130 करोड़ जनता है तो दूसरे का परिवार हरियाणा की ढाई करोड़ जनता है। इन्हें जीना-मरना अपने परिवार के लिए ही है। उन्होंने धारा 370 व 35ए पर बोलते हुए कहा कि जो काम 70 सालों में नहीं हुआ वह मात्र 70 दिन के अंदर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व गृहमंत्री अमित शाह ने कर दिया। उन्होंने दिखलवा दिया कि देश की राजधानी दिल्ली में हिम्मतवाला बैठे है, जिसका डंका आज पूरे विश्व में बज रहा है। गुर्जर मंगलवार को पृथला विधानसभा क्षेत्र के विधायक पं. टेकचंद शर्मा द्वारा आयोजित जनसभा उपस्थित लोगों को बतौर मुख्यातिथि संबोधित कर रहे थे। इस मौके पर भाजपा के उम्मीदवार सोहनपाल छोकर, पूर्व सीपीएस कुमारी शारदा राठौर, हरेंद्रपाल राणा, अनीता शर्मा, पवन रावत आदि मुख्य रुप से मौजूद थे।

 केंद्रीय राज्यमंत्री गुर्जर ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने पांच सालों के दौरान स्वच्छ शासन लोगों को उपलब्ध करवाया है, पहली बार सत्ता परिवर्तन नहीं बल्कि व्यवस्था परिवर्तन किया गया। गुर्जर ने विधायक टेकचंद शर्मा की प्रशंसा करते हुए कहा कि वह ऐसे पहले विधायक है, जिन्होंने पहले दिन से मनोहर सरकार को समर्थन देकर पृथला क्षेत्र में 2500 करोड़ के विकास कार्य करवाकर कीर्तिमान स्थापित किया। उन्होंने कहा कि विकास के इस सिलसिले को रुकने नहीं देना और पृथला क्षेत्र से सोहनपाल छोकर को विजयी बनाना है। उन्होंने कहा कि आज अगर गरीब का बच्चा काबिल है, पढ़ा लिखा है तो उसे बिना किसी सिफारिश व पैसों के नौकरी मिलेगी, यह मनोहर सरकार की उपलब्धि है। जनसभा को संबोधित करते हुए विधायक पं. टेकचंद शर्मा ने कहा कि राजनीति में यह जरुरी नहीं की हर बार टिकट मिले, बल्कि यह भागय का खेल होता है।
 हमने हमेशा संघर्ष की राजनीति की है और क्षेत्र के लोगों के हितों को ध्यान में रखा है। उन्होंने कहा कि वह पैदा भिडूकी गाँव में हुए, काम दिल्ली में किया ,मौजुदा रिहाईश सैक्टर 37 फ़रीदाबाद मे है और सेवा पृथला क्षेत्र की कर रहे है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल के आर्शीवाद से उनके क्षेत्र में 2500 करोड़ के विकास कार्य हुए है, जो अपने आप में एक मिसाल है और पृथला क्षेत्र में चली यह विकास की ट्रेन रुकनी नहीं चाहिए, चाहे भी इसका ड्राईवर कोई भी हो। 

उन्होंने कहा कि दूसरी पार्टियां धर्म व जाति के नाम पर राजनीति करती है, लेकिन भाजपा केवल विकास की राजनीति करती है, इसलिए विकासपरक सोच के चलते 21 अक्तूबर को भाजपा के पक्ष में मतदान करके मुख्यमंत्री के हाथों को मजबूत करें। अंत में उन्होंने पृथला क्षेत्र के विभिन्न गांवों के पंच-सरपंचों, ब्लाक समिति सदस्य एवं गणमान्य लोगों का आभार जताते हुए उन्हें विश्वास दिलाया कि उनके मान सम्मान में कभी कोई कमी नहीं आएगी। जनसभा के दौरान पूर्व बसपा नेता गिर्राज जाटौला अपने समर्थकों सहित भाजपा में शामिल हो गए। इस अवसर पर सरपंच एसो. के प्रधान विनोद भाटी, ब्लाक समिति के बल्लभगढ चेयरमैन भूपेंद्र हुड्डा, ब्लाक समिति पृथला क्षेत्र के चेयरमैन प्रहलाद सहित अनेकों गणमान्य लोग मौजूद थे।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: