Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

नेहरू ग्राउंड के लोहा मंडी के व्यापारियों ने दिया सीमा त्रिखा को समर्थन 

Seema-Trikha-Badkhal-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद, 12 अक्टूबर। बडखल विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी एवं निवर्तमान विधायक सीमा त्रिखा का आज यहां नेहरू ग्राउंड स्थित लोहा मंडी पहुंचने पर व्यापारियों ने जोरदार स्वागत करते हुए उन्हें अधिक से अधिक मतों से जिताने का पूर्ण आश्वासन दिया।
वे यहां अपने चुनाव प्रचार कार्यक्रम के तहत व्यापारियों से अपने पक्ष में मतदान की अपील करने पहुंची थीं। इस मौके पर फरीदाबाद आयरन एंड स्टील ट्रेडर एसोसिएशन के प्रधान चंद्रप्रकाश कालड़ा व विजय कालड़ा ने उनका फूलमालाओं व बुक्के देकर स्वागत किया। कालड़ा बंधुओं ने एसोसिएशन की ओर से सीमा त्रिखा को आश्वासन दिया कि एसोसिएशन के सदस्य व उनके परिवारजनों की एक-एक वोट उनके खाते में जाएंगी। उल्लेखनीय है कि इस एसोसिएशन के करीब 400 सदस्य हैं। इस मौके पर पूर्व मंत्री एसी चौधरी, वरिष्ठ भाजपा नेता श्याम सुंदर कपूर, प्रेम भाटिया व विनोद मलिक ने भी कार्यक्रम को संबोधित किया।

भाजपा प्रत्याशी सीमा त्रिखा ने कहा कि बीते पांच वर्षों में भाजपा की मनोहर लाल सरकार ने बडखल विधानसभा क्षेत्र समेत पूरे प्रदेश में इतने विकास कार्य करवाए हैं कि जिधर भी जाओ सभी की जुबान पर एक ही बात है कि वे वोट भाजपा को देकर विकास की गंगा बहाते ऐसे ही भविष्य में भी बहाते रहेंगे। त्रिखा ने कहा कि अन्य जन सुविधाओं के मामले में भी भाजपा सरकार के 5 साल के कार्यकाल के दौरान अनेक कार्य किए गए हैं जिनका लाभ क्षेत्र की जनता उठा रही है, जबकि पिछली सरकारों में जनता की आवाज पर कोई ध्यान नहीं दिया जाता था। न ही कोई ठोस योजना पर कार्य किया जाता था। प्रदेश मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में बडखल विधानसभा क्षेत्र में जो विकास कार्य हुए हैं इतने विकास कार्य कभी किसी सरकार में नहीं हुए।

सीमा त्रिखा ने कहा कि उनके अथक प्रयासों से आज बडखल विधानसभा क्षेत्र का अपना सब डिवीजन है, अपनी अलग तहसील है तथा अलग पासपोर्ट केंद्र कार्यरत है। वहीं नाहर सिंह क्रिकेट स्टेडियम का फिर से पुनर्निर्माण किया जा रहा है। बडखल झील का सौंदर्यकरण कराया जा रहा है। वहीं क्षेत्र के सभी पार्कों, दशहरा ग्राउंड व रोज गार्डन को सुंदर बनाया गया है, जिससे यहां आने वालों को कोई परेशानी न हो।
सीमा त्रिखा कहा कि अब अगली योजना में उनका फोकस मिशन पानी होगा। इसके तहत पूरे बडखल क्षेत्र में पानी की आपूर्ति व सीवर निकासी की सुविधाओं को और बेहतर किया जाएगा, वहीं क्षेत्र में पर्यावरण संरक्षण के तहत अधिक से अधिक पेड़-पौधे रोपे जाएंगे, जिससे लोगों का रहन-सहन और बेहतर हो सके। 
इस मौके पर पूर्व मंत्री ए.सी. चौधरी ने उपस्थित जनों से अपील की कि वे राष्ट्र हित और विकास के लिए दोबारा भाजपा सरकार को पूर्ण बहुमत से सत्ता में लाएं। उन्होंने कहा कि सभी मंगलवार 14 अक्टूबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बल्लभगढ़ में आयोजित रैली में अधिक से अधिक संख्या में भाग लें।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: