Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

खट्टर के पैराशूटी गुप्ता पर भारी पड़ने लगे लखन सिंगला, एकतरफा हुआ फरीदाबाद 89 वि. क्षेत्र का चुनाव

Lakhan-Singla-Faridabad-89
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदबाद: विधानसभा चुनावों के लिए 21 तारिख को होने वाले मतदान के लिए अब सभी प्रत्याशियों ने पूरा जोर लगा दिया है। भाजपा ने अपने स्टार प्रचारकों को मैदान में उतार दिया है तो कांग्रेस के लिए उनके स्टार प्रचारक मैदान में उतर गए हैं। कई प्रत्याशी अपने दम पर चुनाव जीतने का प्रयास कर रहे हैं। फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस के प्रत्याशी लखन कुमार सिंगला ने अपने दम पर ही भाजपा के पसीने छुड़ा दिए हैं। फरीदाबाद 89 विधानसभा क्षेत्र का चुनाव अब एक तरफा होता जा रहा है, इसी बात का प्रमाण है कि अब विभिन्न समाजों के प्रतिनिधी लखन कुमार सिंगला को अपना समर्थन दे रहे हैं ताकि वह इस क्षेत्र के विकासमें भागीदार बन सकें। 

यही नही आज अपने जनसम्पर्क अभियान के दौरान भी लखन सिंगला को लोगों ने आश्वासन दिया कि यह चुनाव फरीदाबाद 89 विधानसभा के एक एक बच्चे को चुनाव है तथा लखन सिंगला  की जीत इस क्षेत्र के हर निवासी की खुद की जीत होगी। 
लखन सिंगला क्षेत्र में लगभग 30 साल से समाजसेवा कर रहे हैं। पार्षद रह चुके हैं और क्षेत्र के बीच के हैं जबकि भाजपा ने यहाँ पैराशूट से हथीन के एक उद्योगपति को मैदान में उतारा है जिन्हे लोग जानते तक नहीं हैं। क्षेत्र के लोगों का कहना है कि हम अपने बीच रहने वाले नेता को यहाँ का विधायक बनाएंगे। 

विपुल गोयल की टिकट कटने का गम अब तक उनके समर्थक नहीं भुला सके हैं और कुछ समर्थक भाजपा को सबक सिखाना चाहते हैं और भाजपा प्रत्याशी के  यहाँ पांव नहीं जमने देंगे। कुछ समर्थकों का कहना है कि पार्टी के पैराशूटी ने अगर यहाँ पांव जमा लिए तो विपुल गोयल का गढ़ उनसे हमेशा के लिए छिन जायेगा। कई ऐसी बातें हैं जिन्हे देख लग रहा है कि लखन सिंगला अब यहाँ जनता का एकतरफा समर्थन पाने लगे हैं। लखन रोजाना दर्जनों सभाएं सम्बोधित कर रहे हैं। लखन के दफ्तर पर रोजाना सैकड़ों लोग पहुंचकर अपने क्षेत्र में उन्हें बुलाने और कार्यक्रम करवाने की दावत दे रहे हैं। कहीं लखन पहुँच रहे हैं तो कहीं उनके पुत्र नितिन सिंगला। पिता पुत्र इस क्षेत्र में अब धुँआधाड बैटिंग कर रहे हैं। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: