Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

बादशाहपुर में फिर कमल खिलाएंगे मोदी के मनीष, यादव की जनसभा में उमड़ा जनसैलाब 

Manish-Yadav-Gurugram-news
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

गुरुग्राम: हरियाणा विधानसभा चुनाव 2019 के लिए बीजेपी ने गुरुग्राम जिले की  बादशाहपुर विधानसभा सीट से विधायक और कैबिनेट मंत्री राव नरबीर सिंह की जगह भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष मनीष यादव को मैदान में उतारा है। कल क्षेत्र के ककरौला गांव में एक बड़ी रैली का आयोजन किया गया जिसे सीएम मनोहर लाल ने सम्बोधित किया। इस मौके पर कई लोग भाजपा में शामिल हुए।

मनीष यादव यहाँ जमकर पसीना बहा रहे हैं और उनके क्षेत्र की जनता का साथ भी मिल रहा है। कल उनकी रैली में जनसैलब उमड़ पड़ा। जनसभा में भारी भीड़ देख सीएम मनोहर लाल ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला और कहा कि कांग्रेस ने अपने कार्यकाल में गुरुग्राम को बर्बाद कर दिया था। सीम ने कई कहानियां सुनाईं जिस दौरान जमकर तालियां बजती रहीं। जनसभा में राव नरबीर सिंह भी मौजूद थे और सीएम ने उनके बारे में कहा कि भाजपा ने इस बार उन्हें भले ही टिकट न दिया हो लेकिन नरबीर सिंह का कद उतना ही रहेगा। उन्होंने कहा कि पार्टी के पास कई तरह के पद हैं और उनका पूरा खयाल रखा जाएगा।

इस मौके पर वहाँ उमड़ी भीड़ ने हाथ उठाकर मनीष यादव का साथ देने का वादा किया। बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र में अब मनीष यादव के चर्चे हर जगह हैं जिसे देख लगता है कि भाजपा इस सीट पर फिर विजय प्राप्त करेगी। ये सीट हरियाणा की सबसे बड़ी सीट कही जाती है। बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र के क्षेत्रफल काफी बड़ा है और यहाँ लगभग पाने चार लाख मतदाता हैं। मनीष यादव के प्रदेश भर की युवा टीम यहाँ उनके लिए जमकर पसीना बहा रही है। सीएम का पूरा सम्बोधन यहाँ हरियाणा अब तक पर लाइव देखें
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: