Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

दलाल के वर्करों के बीच जमकर हुई लड़ाई, कार्यालय से टेंट आदि उखाड़ कर ले गए कार्यकर्त्ता

JP-Dalal-loharu-news
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

अनूप कुमार सैनी: लोहारू, 14 अक्टूबर। चुनाव प्रचार अपने चरम पर है, हर पार्टी के कार्यकर्ता व प्रत्याशी चुनाव में जी जान झोंके हुए हैं वहीं लोहारु बीजेपी के बहल ऑफिस को बन्द करने की एक नई खबर आ रही है।
          भाजपा प्रत्याशी जेपी दलाल के कार्यकर्त्ताओं में सोमवार को बहल ऑफिस में जोरदार लड़ाई हुई। लड़ाई का कारण बताया जा रहा है कि कार्यालय में हिसाब किताब व चौधर पाने के चक्कर मे कार्यकर्त्ताओं के दो गुटों में जमकर लड़ाई हुई। इसके बाद बहल कार्यालय से टेंट उखाड़ दिया गया, चाय- पानी बनाना बन्द कर दिया और कार्यकर्ता चुनावी ऑफिस छोड़ कर भाग गए। ऑफिस खाली होने पर घुसकानी से 4-5 लोगों को बुलाकर ऑफिस में बैठाया गया है।

       गौरतलब है कि जेपी दलाल हर चुनाव में बड़ा पैसा खर्च करता है और इसका फायदा जेपी दलाल के वर्कर उठाते हैं, अंदर से बात निकल कर आ रही है कि जेपी दलाल का चुनाव दिन प्रतिदिन कमजोर होता जा रहा है और कार्यकर्त्ताओं को इसकी भनक लग चुकी है।
         कार्यकर्त्ता अब जो हाथ लग रहा है, उसे काबू करने की फिराक में हैं। यही कारण है कि आज कार्यकर्त्ताओं में जोरदार लड़ाई हुई और कार्यकर्त्ता ऑफिस को छोड़कर भाग गए भाजपा के बहल के कार्यालय को बन्द कर दिया गया।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: