Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

हाँथ में माला लेकर निकले ठग, ताकि खट्टर, चौटाला को पहना लूट सकें हरियाणा 

Haryana-Sps-news
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

चंडीगढ़: इंसान के चेहरे पर नहीं लिखा रहता है कि वो ईमानदार या या ठग है या कोई बड़ा चोर डकैत है इसलिए कुछ गलत लोग इसका फायदा उठाते हैं। हरियाणा में हाल में भाजपा-जजपा गठबंधन की बनी है। हरियाणा अब तक को अपने खास सूत्रों से जानकारी मिली है कि प्रदेश के कई बड़े भ्रष्टाचारी, ठग हाथ में माला लेकर घूम रहे हैं ताकि वो ये माला सीएम खट्टर और डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला को पहनाकर फोटो खिंचवा सकें और फिर ये फोटो बड़ी करवाकर अपने कार्यालय पर लगाएं और प्रदेश में अगले पांच साल तक ये अपनी ठगी जारी रख सकें। 

ऐसे ठग इसलिए बड़े नेताओं के साथ फोटो खिंचवाते हैं ताकि कोई अधिकारी जब इनके दफ्तर पर पहुंचे तो ये दिखा सकें कि ये मुख्यमंत्री या उप मुख्य्मंत्री के ख़ास हैं। जिस दिन ठगों की फोटो सीएम या डिप्टी सीएम के साथ खिंच जाएगी और ये उस फोटों को अपने कार्यालय पर लगवा देंगे उसी दिन से क्षेत्र के सम्बंधित अधिकारियों को इसलिए चाय पर बुलाने लगेंगे ताकि अधिकारी वो फोटो देख सकें। ये अधिकारियों पर रोब झाड़ने के लिए ऐसी तस्वीरें खिलचवाते हैं। 

सच कड़वा होता है लेकिन सच यही है। प्रदेश में दो नंबर के काम करने वाले अधिकतर दो नम्बरी ऐसा ही करते हैं। ये दो नम्बरी लोग प्रदेश को लूट रहे हैं। सरकार इन्हे समझ नहीं पा रही है और इसलिए प्रदेश में दो नंबर के काम जारी हैं। प्रदेश के ऐसे ठग आजकल, दिल्ली और चंडीगढ़ में देखे जा रहे हैं। 

हरियाणा अब तक ने अपने पाठकों को कई वर्ष पहले बताया था कि वक्त के साथ-साथ डकैतों ने भी खुद में बदलाव कर लिया है। अब सेंधमारी पर तिजोरी कम लूटी जाती है। सीधा खाते से पैसा निकाल लिया जाता है। कुछ बड़े ठग शिक्षा के क्षेत्र में लोगों को लूटने उतरे है तो कुछ स्वास्थ्य के तो कुछ गरीबों का राशन डकार रहे हैं तो कुछ पहाड़ गायब कर रहे हैं तो चिट फंड के क्षेत्र में उतरे हैं। पहले ये ठग जंगलों में रहते थे लेकिन अब आलीशान महलों में रहते हैं। पहले इन डकैतों के साथी बन्दूक लेकर घुमते थे तो अब इनके साथी मीठी जुबान और मोबाइल से काम चला लेते हैं और लोगों को करोड़ों का चूना बिना गोली चलाये लगा देते हैं। पहले ये डकैत बीहड़ों में घोड़ों पर दिखते थे तो अब ये लग्जरी गाड़ियों और हेलीकाफ्टर से चलते हैं। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: