Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

ढाई साल पहले भी मूलचंद शर्मा ने किया था मेरा सिलेंडर फोड़ने का प्रयास, छू भी नहीं सके- दीपक चौधरी

Deepak-Chaudhary-Ballabgarh-news
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद: ढाई साल पहले भी मूलचंद शर्मा ने मेरा सिलेंडर फोड़ने का पूरा प्रयास किया था और अपने फ़ौज मेरे पीछे लगा दी थी लेकिन उस समय मेरा सिलेंडर छू तक नहीं पाए थे और अब भी ऐसा ही होगा। ये कहना है बल्लबगढ़ के आजाद उम्मीदवार दीपक चौधरी का जिन्होंने उस वाइरल वीडियो पर अपनी प्रतिक्रया देते हुए कहा कि मूलचंद शर्मा मेरा सिलेंडर फटने की बात कर रहे हैं और ऐसा हुआ तो सबसे पहले वही शिकार होंगे। 

दीपक चौधरी ने कहा कि मूलचंद शर्मा अब चंडीगढ़ जाने का सपना छोड़ दें और बल्लबगढ़ की जनता उन्हें ऐसा सबक सिखाने वाली है कि 24 तारीख को उनकी सारी अकड़ ढीली हो जाएगी जब चुनाव परिणाम आएंगे। 
दीपक चौधरी ने कहा कि ज्यादा अकड़ रखने वालों का बहुत बुरा हाल होता है। उन्होंने कहा कि घमंड तथा अहंकार जब किसी पर हावी हो जाए तो उसका विनाश हो जाता है। मूलचंद शर्मा को  इतिहास से प्रेेरणा लेकर घमंड से बचना चाहिए। हाल में उन्होंने दशहरे पर जलते हुए रावण को देखा होगा ,उसमे भी घमंड उसी तरह था जैसे मूलचंद शर्मा में है। उन्होंने कहा कि बल्लबगढ़ की जनता समझ चुकी है कि पांच साल पहले वो बड़ी भूल कर चुकी है। दीपक ने कहा कि 21 तारीख को जनता मूलचंद शर्मा के घमंड को दूर कर देगी और सिलेंडर पर मुहर लगाएगी। 
आपको बता दें कि दीपक चौधरी नगर निगम चुनावों के पहले भाजपा के अच्छे कार्यकर्ता हुआ करते थे लेकिन निगम चुनावों में उन्हें भाजपा ने टिकट नहीं दिया तो वो आजाद मैदान में उतर गए। फरीदाबाद में उस समय मोदी लहर चल रही थी। दीपक चौधरी फिर भी चुनाव जीत गए और उस समय भी उनका चुनाव चिन्ह गैस सिलेंडर ही था। चुनाव परिणाम वाली रात्रि में काफी विवाद के बाद दीपक को विजयी घोषित किया गया था। उस समय दीपक चौधरी ने कहा था कि मूलचंद शर्मा गड़बड़झाला करने का प्रयास कर रहे थे क्यू कि वो बल्लबगढ़ के विधायक थे। अब दीपक विधानसभा चुनाव लड़ रहे हैं और गैस सिलेंडर ही उनका चुनाव चिन्ह है। ये था वो वीडियो जिसमे पंडित जी?
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: