Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

विधानसभा चुनावों में कांग्रेस का खेल अब भी खराब करने पर तुले हैं कई नेता 

Akhilesh-Singh-Bihar-Congress
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली: दो राज्यों में विधानसभा चुनावों के लिए कल ही प्रचार ख़त्म हो गए थे और हरियाणा की बात करें तो उम्मीद से ज्यादा कई कांग्रेस प्रत्याशी भाजपा को कड़ी टक्कर देते देखे जा रहे थे और जहां कांग्रेस के स्टार प्रचारक नहीं पहुंचे वहाँ कांग्रेस और मजबूत होती दिखी लेकिन कांग्रेस के स्टार प्रचारक कांग्रेस का अब भी सत्यानाश करने पर तुले हुए हैं। सीज फायर का उल्लंघन कर पाकिस्तान ने दो भारतीय जवानों पर हमला किया और उनकी शहादत के बाद भारतीय सेना ने पकिस्तान में गोले बरसाए जिससे कई आतंकी और कई पाकिस्तानी सैनिक ठोंके गए। 

भारतीय सेना की इस कार्यवाही पर कांग्रेस ने शक जताया है और कांग्रेसी नेता अखिलेश सिंह का बयान आया है जिसमे उन्होंने कहा कि  जब भी बड़े राज्य में चुनाव होता है,असली मुद्दों से ध्यान हटाने के लिए सर्जिकल स्ट्राइक की जाती है। 
अखिलेश को जबाब देते हुए कुछ लोगों का कहना है कि  अगर भाजपा सरकार को ऐसा ही करना था तो दो दिन पहले भी कर सकती थी और चुनाव प्रचार में इसका लाभ उठा सकती थी। अखिलेश सिंह के इस बयान से कांग्रेस को नुकसान उठाना पड़ सकता है क्यू कि अब भाजपा उन्हें घेरने का प्रयास करेगी।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: