Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

भाजपा के नगेंद्र को NIT-86 से टिकट मिली तो बड़खल वापस लौट जायेंगे कांग्रेस के महेन्द्र 

nit-86-Faridabad-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली: हरियाणा भाजपा के पैनल को नकारने के बाद अमित शाह की पहली सूची पूरी तरह से तैयार है और कल दोपहर बाद केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में इस सूची पर पीएम मोदी की मुहर लग जाएगी। सोशल मीडिया पर कुछ अफवाहें वाइरल हो रहीं है जिनमे बताया जा रहा है कि इन नेताओं की टिकट कट सकती है।फरीदाबाद की एनआईटी विधानसभा से तीन नाम पैनल में बताये जा रहे हैं। यशवीर डागर, नीरा तोमर और नगेंद्र भड़ाना को इस पैनल में शामिल बताया जा रहा है लेकिन अब एनआईटी में एक और चर्चे जोरो पर हैं। कहा जा रहा है कि अगर भाजपा यशबीर डागर या नीरा तोमर को टिकट देगी तो पूर्व मंत्री महेंद्र प्रताप एनआईटी से ही कांग्रेस की टिकट पर चुनाव लड़ेंगे लेकिन अगर टिकट नगेन्द्र भड़ाना को मिलती है तो वो एनआईटी से चुनाव नहीं लड़ेंगे और ऐसे में वो अपने पुत्र विजय प्रताप सिंह के लिए बड़खल से टिकट की मांग करेंगे। कांग्रेस की पहली सूची भी कल जारी हो सकती है। 

अब इन्तजार किया जा रहा है भाजपा की पहली सूची में फरीदाबाद के किस नेता का नाम आता है। सूची में 50 नेताओं का नाम शामिल बताया जा रहा है। अभी तक  विपुल गोयल का नाम सूची में आना तय माना जा रहा है। बड़खल से सीमा त्रिखा का नाम भी पहली सूची में आ सकता है। अन्य चार सीटों पर अभी पेंच फंसा है। हो सकता है कल तक ये पेंच और सुलझा लिया जाये और किसी और नेता का नाम पहली सूची में शामिल हो जाये। सूत्रों की माने तो फरीदाबाद के अधिकतर संभावित भाजपा उम्मीदवार दिल्ली में डटे हैं। कोई सीएम से मिल रहा है तो कोई अनिल जैन या अन्य नेताओं से और कहा ये भी जा रहा है कि अमेरिका से दिल्ली पहुंच रहे पीएम मोदी का लगभग 20 हजार लोग हवाई अड्डे पर स्वागत करने पहुंचे हैं उनके से भाजपा के तमाम टिकटारथी भी हैं। हवाई अड्डे पर दिल्ली और हरियाणा के कई नेता पहुँच रहे हैं। कहा जा रहा है कि ये नेता जहाँ-जहाँ जा रहे हैं संभावित उम्मीदवार भी उधर का ही रुख कर रहे हैं। 
नगेंद्र भड़ाना की बात करें तो 2014 की जीत के बाद से ही वो मोदी-खट्टर का गुणगान करने लगे थे और हर मौके पर भाजपा का साथ दिया। राज्यसभा के चुनावों में उन्होंने भाजपा के उम्मीदवार को वोट दिया और अपनी पार्टी के खिलाफ गए। उन्हें अब भी टिकट मिलने की पूरी उम्मीद है। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: