Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

विपक्ष का थोड़ा बहुत बचा घमंड विधानसभा चुनावों में टूट जाएगा- अरविन्द शर्मा 

Rohtak-MP-Arvind-Sharma
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

रोहतक, अनूप कुमार सैनी: भाजपा सांसद डॉ. अरविंद शर्मा ने कहा कि प्रदेश सरकार ने बिचौलियों व दलालों के चक्कर को खत्म किया है और अब विधानसभा चुनाव में प्रदेश की जनता वंशवादी राजनीति को पूरी तरह खत्म कर देगी। 
       बुधवार को सांसद डॉ. अरविंद शर्मा रोहतक पहुंचे और उन्होंने कई कार्यक्रमों में शिरक्त की। उन्होंने कहा कि भाजपा ने किसानों के लिए भावान्तर योजना बनाई, वहीं चार सौ योजनाएं शुरू कर प्रदेश के प्रति व्यक्ति को इसका लाभ दिया है। सांसद ने कहा कि कांग्रेस ने गरीबी हटाओ के नाम पर गरीबों को लूटने का काम किया है। प्रधानमंत्री नरेन्द मोदी ने गरीबों की पीड़ा को समझा और केन्द्रीय स्तर पर अनेक योजनाएं शुरू की।
           उन्होंने अकाली दल के चुनाव लड़ने को लेकर भी कहा कि यह केन्द्रीय नेतृत्व का मामला है, जिस तरह से प्रदेश में मुख्यमंत्री की जन आशीर्वाद यात्रा को समर्थन मिला है, उससे साफ है कि 85 पार का लक्ष्य दूर नहीं है। उन्होंने रोहतक लोकसभा क्षेत्र की विधानसभा सीटों को लेकर कहा कि यह कोई चुनौती नहीं है और नौ की नौ सीटे भाजपा प्रत्याशी जीत करेंगे।

           बाद में पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में विपक्ष का घमंड टूट चुका था, अगर अभी भी थोड़ा बहुत बचा है तो विधानसभा चुनाव में टूट जाएगा। यह तो साफ हो चुका है कि विधानसभा चुनाव में विपक्ष दहाई का अंक भी नहीं छू पाएगा।
        उन्होंने कहा कि आज विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है, वहीं सिर्फ झूठ बोल कर लोगों को गुमराह करने का प्रयास कर रहे है। एक समय ऐसा भी था जब बिना दलालों के कोई भी काम नहीं होता था लेकिन मनोहर सरकार ने सबसे पहले बिचौलियों व दलालों का ही चक्कर खत्म किया और लोगों को घर बैठे सुविधाएं दी। 
          उन्होंने कहा कि भाजपा ने प्रदेश की जनता से जो वायदा किया था, उसे पूरा किया है। आज प्रदेश का किसान पूरी तरह से खुशहाल है जबकि कांग्रेस शासनकाल के दौरान किसानों को आत्महत्या तक करनी पड़ती थी। उन्होंने कार्यकर्त्ताओं की भी बैठक ली और चुनाव संबंधी टिप्स दिए और कहा कि कार्यकर्त्ता अभी से चुनाव की तैयारियों में जुट जाएं, जीत उनके सामने है। इस अवसर पर मोनू अत्री, चन्द्रभान अत्री, राजेन्द्र शर्मा, रघुबीर सिंह प्रमुख रूप से मौजूद रहे।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: