Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

नैना चौटाला ने लगाया मनोहर लाल सरकार पर बड़ा आरोप

Naina-Chautala-hisar-news
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

अनूप कुमार सैनी: हिसार,  जननायक जनता पार्टी की वरिष्ठ नेत्री नैना सिंह चौटाला ने कहा है कि हरियाणा में मुख्यमंत्री मनोहर लाल की भाजपा सरकार जन भावनाओं को दरकिनार करते हुए अपना हक मांगने वालों को लाठियों और डंडों से पीटने में लगी है। 
     उन्होंने कहा कि सीएम से लेकर सरकार के विधायकों का घमंड सातवें आसमान पर है तो वहीं नौकरियां देने में बड़े पैमाने पर धांधलियां हो रही हैं, प्रश्न-पत्र लीक हो रहे हैं और सरेआम नौकरियों में पैसे लेने के मामले सामने आ चुके हैं। उन्होंने कहा कि आए दिन नए-नए घोटाले सामने आ रहे हैं।
       जेजेपी नेत्री ने कंप्यूटर टीचर व अध्यापकों पर किए गए लाठीचार्ज की कड़े शब्दों में निंदा की। उन्होंने कहा कि घमंडी व अहंकारी सरकार को सबक सिखाने का समय आ गया है और इन विधानसभा चुनावों में जनता भाजपा सरकार को उखाड़ फैंकेगी। 
          नैना चौटाला ने कहा कि फर्जी आंकड़ों के सहारेे लोगों को भ्रमित करने का प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि झूठ ज्यादा दिन तक नहीं टिकता। पूरे प्रदेश की जनता मनेाहर लाल खट्टर सरकार की इमानदारी के झूठे ढोंग को देख रही है। उनका कहना था कि दुष्यंत चौटाला द्वारा दो वर्ष पूर्व उजागर किए गए करोड़ों रूपये के दवा घोटाले की जांच तक सरकार पूरी नहीं करवा पाई हैं क्योंकि इसमें सीधे रूप से भाजपा के मंत्री व सरकार के चहेते लोग जुड़े हैं।

               पूर्व विधायिका ने कहा कि हरियाणा में ट्रकों से ओवरलोडिंग के नाम पर अवैध वसूली कर भाजपाईयों ने जनता की खून-पसीने की गाढ़ी कमाई को लूटा गया। उन्होंने कहा कि ओवरलोडिंग के तहत हर माह 120 करोड़ रूपये की अवैध वसूली की बात को जांच में सामने आ चुकी है। सरकार के मंत्री, विधायक व अन्य व्यक्ति ओवरलोडिंग घोटाले में फंसती देख सरकार ने इस जांच को भी दबा दिया है। 
      जेजेपी की वरिष्ठ नेत्री ने कहा कि ईमानदारी का झूठा लबादा और भ्रष्टाचार कम करने का झूठा ढिंढोरा पीटकर जनता को लूटने वाली भाजपा सरकार को प्रदेश की जनता माफ नहीं करेगी और एक-एक पाई का हिसाब लेगी।
             नैना सिंह चौटाला आज हिसार जिले के हांसी हलके में जननायक ताऊ देवीलाल जयंती पर 22 सिंतबर को रोहतक में होने जा रहे समारोह में हलके के लोगों को निमंत्रण देने पहुंची थी। उन्होंने जनता से आह्वान कि वे प्रदेश में इस बार उन्नत व आधुनिक हरियाणा बनाने के लिए जेजेपी प्रत्याशियों को अधिक से अधिक मतों से विजयी बनाएं और घोटालेबाजों को सबक सिखाएं। 

       उन्होंने कहा कि जेजेपी की सरकार बनने पर प्रदेश में किसानों के कर्ज माफ होंगे, बुढ़ापा पेंशन के लिए महिलाओं की आयु घटा कर 55 वर्ष व पुरूषों की न्यूनतम आयु घटा कर 58 वर्ष की जाएगी। कन्याओं के लिए नर्सरी से पीएचडी तक की शिक्षा निशुल्क होगी और प्रदेश में स्वास्थ्य का अधिकार कानून लागू करेंगे। 
          इस अवसर पर महिला प्रदेशाध्यक्ष शीला भ्याण, महिला जिला प्रधान कृष्णा भाटी, सेवापति पानू, रजत गौतम, छन्नौ देवी, हलका प्रधान ओमप्रकाश खरबाला, छन्नौ देवी सहित अन्य महिलाएं भी मौजूद थी।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: