Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

बिजली के दर्जनों कट से फरीदाबाद में हाहाकार, चुनावों से पहले फेल हुई खट्टर सरकार  

Power-cut-in-Haryana
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदबाद: चुनावों के ठीक पहले खट्टर सरकार फेल होती जा रही है। प्रदेश के कई जिलों की जनता बिजली पानी की समस्या से जूझ रही है। फरीदाबाद के कई क्षेत्रों में बिजली के दर्जनों कट से हाहाकार मचा हुआ है। एनआईटी विधानसभा क्षेत्र के कई हिस्सों में कल शाम से ही बिजली गायब है। बिजली गायब होने से नल भी सूखें पड़े हैं। लोग बूँद-बूँद पानी के लिए तरस रहे हैं। शहर के नेताओं के सारे दावे फेल साबित हो रहे हैं। हरियाणा के मुख्यमत्री के सभी दावे कागजी साबित हो रहे हैं। 

एनआईटी में लगभग पांच महीने से ये समस्या और बढ़ती जा रही है। पहले लगभग 10 घंटे बिजली मिल जाती थी लेकिन अब पूरी-पूरी रात बिजली न आने से लाखों लोगों का बहुत बुरा हाल है। स्कूल जाने वाले बच्चे पूरी रात तड़पते रहते हैं और सुबह आँख मलते उन्हें मजबूरन स्कूल जाना पड़ रहा है। लोग हरियाणा सरकार और भाजपा नेताओं को भला-बुरा कह रहे हैं। पांच साल पहले कांग्रेस सरकार के दौरान ये समस्या इतनी विकराल नहीं थी। बताकर कुछ घंटे के कट लगाए जाते थे लेकिन अब न जाने कब कट लग जाए कोई पता नहीं। बिजली अधिकारी या कर्मचारी किसी का फोन नहीं उठाते। कल रात्रि हमने एक लाइव वीडियो बिजली समस्या को लेकर पोस्ट किया तो सोनीपत से एक व्यक्ति का फोन आया कि उन्होंने बिजली समस्या से दुखी होने के बाद कई बार अधिकारियों के पास फोन मिलाया और जब किसी ने उनका फोन नहीं उठाया तो बिजली दफ्तर में पहुंचे जहां बिजली कर्मचारी शराब पीते दिखे। 
फरीदाबाद की बात करें तो अभी कुछ मिनट पहले हमने एक ऑनलाइन सर्वे किया। लोगों की प्रतिक्रियाएं आ रहीं हैं। हर जगह पवार कट लग रहे हैं। देखें अभी का स्क्रीन शॉट 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: