Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

एनआईटी विधानसभा क्षेत्र के अधिकतर भाजपा कार्यकर्ता यशवीर डागर के साथ

NIT-Faridabad-BJP-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद: 21 अक्टूबर को होने वाले विधानसभा चुनावों के लिए अब भाजपा के संभावित उम्मीदवार सड़कों पर दिख रहे हैं। एनआईटी फरीदाबाद विधानसभा सीट पर फिलहाल भाजपा की टिकट के दो मुख्य दावेदार सड़कों पर हैं। विधायक नागेंद्र भड़ाना और यशबीर डागर जमकर पसीना बहा रहे हैं। टिकट की दावेदारी पूर्व भाजपा विधायक चन्दर भाटिया ने भी ठोंकी है लेकिन पिछले चुनावों में पार्टी छोड़ने के बाद अब तक वो भाजपा में शामिल नहीं हुए हैं इसलिए उनकी दावेदारी ढीली है लेकिन मैदान में वो भी जमकर पसीना बहा रहे हैं। 

भाजपा की बात करें तो फिलहाल अधिकतर भाजपा कार्यकर्ता यशवीर डागर के साथ दिख रहे हैं। कल शाम यशबीर डागर की पदयात्रा में तमाम भाजपा कार्यकर्ता उनके साथ दिखे। इसी विधानसभा क्षेत्र ने नीरा तोमर, बैजू ठाकुर ने भी उम्मीदवारी जताई है। टिकट का एलान 25 सितम्बर के बाद होगा लेकिन क्षेत्र में अफवाह है कि यशवीर डागर या नगेन्द्र भड़ाना टिकट के प्रमुख दावेदार हैं। यशवीर डागर की दावेदारी इसलिए प्रमुख मानी जा रही है क्यू कि फरीदाबाद की किसी भी विधानसभा क्षेत्र में जाट समुदाय के नेता का कद उतना बड़ा नहीं दिख रहा है जितना यशवीर डागर है। यशवीर डागर भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष हैं और 2014 में एनआईटी से चुनाव लड़ चुके हैं। यशवीर ने ही यहां पांच वर्षों में संगठन खड़ा किया। हार के बाद वो संगठन को मजबूत बनाने का काम करते रहे। जिस कारण अधिकतर कार्यकर्ता उनके साथ दिख रहे हैं। 
 टिकट किसे मिलेगी इसका फैसला तो शाह-संघ और सीएम की टीम करेगी लेकिन अब संभावित उम्मीदवार जमीन पर दिख रहे हैं और जब तक टिकट का वितरण नहीं होगा तब तक हर विधानसभा सीट से कई-कई उम्मीदवार सड़क पर दिखेंगे। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: