Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

सोशल मीडिया की अनुभवी टीम ने खट्टर को चमकाया, हिट हुआ मैं मनोहर लाल बोल रहा हूँ गीत

Know-About-Haryana-CM-Manohar-Lal
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

चंडीगढ़: धीमी बैटिंग करने वाले खिलाड़ी कभी कभी अंत तक धीमी बैटिंग की करते हैं जिस कारण उनकी टीम हार जाती है भले ही हो खिलाड़ी शतक बना ले। ऐसे खिलाडियों की जमकर फजीहत होती है। कुछ खिलाड़ी शुरुआत में धीमी बैटिंग करते हैं और अंत धुँआधाड बैटिंग कर मैच जीत लेते हैं ऐसे खिलाडियों की जमकर तारीफ़ भी होती है। हरियाणा के सीएम  मनोहर लाल एक ऐसे खिलाड़ी साबित हो रहे हैं जिन्होंने लगभग चार साल बहुत धीमी बैटिंग की लेकिन अब वो जबरजस्त फ़ार्म में हैं और लगातार चौके छक्के मार रहे हैं। आप लोगो ने क्रिकेट के तमाम मैच ऐसे देखे होंगे जब कोई खिलाड़ी धीमी बैटिंग कर रहा होता है और उस टीम के किसी बड़े खिलाड़ी को लगता है कि ऐसी ही बैटिंग होती रही हो हम मैच हार सकते हैं।
 आपने देखा होगा कि मैच के दौरान कुछ बड़े खिलाड़ी पानी की बोतल लेकर मैदान में जाते हैं और धीमी बैटिंग कर रहे अपने साथी खिलाड़ी के कान में कुछ बोलते हैं इसके बाद वो खिलाड़ी आक्रामक होकर बैटिंग करने लगता है जिस तरह अब खट्टर कर रहे हैं। खास सूत्रों की मानें तो खट्टर को भी एक गुरु मिला है और इस गुरु ने उन्हें सलाह दी कि अब धीमी बल्लेबाजी करने का समय नहीं है। इस गुरु ने खट्टर के लिए सोशल मीडिया की एक टीम बनाई और कई महीनों से आप देख सकते हैं कि सीएम का हर प्रोग्राम लाइव दिखाया जाता है। फेसबुक और यूट्यूब पर कर कार्यक्रम का लाइव प्रसारण होता है। 

खट्टर कहीं भी किसी जनसभा को सम्बोधित करते हैं तो कुछ ही मिनट में उनके कार्यक्रम की तस्वीरें उनके ट्विटर और फेसबुक पेज पर पोस्ट कर दी जाती हैं। चार साल पहले ऐसा नहीं था। खट्टर के किसी कार्यक्रम की तस्वीरें वीडियो और प्रेस नोट कभी कभी मीडिया को अगले दिन मिलता था। सुबह के कार्यक्रम की तस्वीरें और प्रेस नोट रात्रि 10 बजे के बाद मीडिया के पास भेजे जाते थे। अब ऐसा नहीं है। अब उधर फोटो खिंची और तुरंत मीडिया के पास भेज दिया जाता है। 

खास सूत्रों की मानें तो सोशल मीडिया की एक अनुभवी टीम खट्टर के लिए रात-दिन काम कर रही है। उनके ट्विटर पेज पर आई शिकायतों पर टीम तुरंत ऐक्शन लेती है। सम्बंधित अधिकारियों से बात की जाती है। हां अधिकारी अब भी वही हैं और अधिकतर अधिकारी कामचोर हैं। किसी भी शिकायत को सुलझाने में टालमटोल करते हैं। कुछ कामचोर अधिकारियों पर भी ऐक्शन लिया जा सकता है। आजकल हरियाणा के हर जिले में इस गीत की धूम है। एक बार फिर सुनें, ये गीत हरियाणा में हिट हो चुका  है। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: