Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

बेटी पर गलत नजर रखता था प्रेमी, महिला ने सुपारी देकर करवा दिया मर्डर 

Jind-Murder-Report
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

जुलाना (जींद)। अनूप कुमार सैनी: दो सप्ताह के अंदर ही जुलाना पुलिस ने कैनाल गार्ड की हत्या की गुत्थी सुलझा दी। कैनाल गार्ड के हत्या के आरोप में पुलिस ने मृतक की प्रेमिका व उसके मामा के लड़कों को गिरफ्तार किया। मृतक बिजेंद्र ने जब अपनी प्रेमिका की बेटी पर बुरी नजर रखी तो प्रेमिका ने अपने भाई के साथ मिलकर सुपारी देकर उसकी हत्या करवा दी।
     बिजेंद्र की हत्या की सुपारी एक लाख 60 हजार रुपए में दी गई थी। एक लाख 44 हजार रुपएदे दिए गए थे। रुपए कई बार दिए गए थे। 34 हजार रुपए एक बार नकद और 30 हजार रुपएदूसरी बार नकद दिए गए। 50 हजार रुपए मृतक की प्रेमिका के खाते से व 30 हजार रुपए प्रेमिका की बेटी के खाते से हत्यारोपियों को ट्रांसफर किए गए।

       हत्यारोपी करीब एक माह से बिजेंद्र की हत्या करने कीफिराक में थे। वारदात को अंजाम देने से पहले हत्यारोपी जुलाना की ब्राह्मण धर्मशाला में रुके। इनका खाना मृतक की प्रेमिका के घर से आता था। 31 अगस्त की सुबह ग्रामीणों ने करेला गांव का 42 वर्षीय बिजेंद्र का शव उसी के खेत में खून से लथपथ पानी में नाली में पड़ा हुआ ग्रामीणों ने देखा था और इसकी सूचना पुलिस को दी थी। सूचना पाकर डीएसपी कप्तान सिंह, जुलाना थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह व एफएसएल टीम मौके पर पहुंची थी और जांच की थी।

पुलिस पूछताछ में हत्या आरोपियों ने बताया कि मृतक कैनाल गार्ड बिजेंद्र के संबंध गांव की महिला राजबाला के साथ 6-7 वर्ष से थे। बिजेंद्र राजबाला की बेटी के साथ भी अवैध संबंध बनाना चाहता था और इसके लिए वह राजबाला को मजबूर कर रहा था। राजबाला ने यह बात अपने भाई राजस्थान के रामपूरा बैरी निवासी विकास को बता दी।
         इसके बाद विकास व उसके मामा के लड़के सतीश व रविंद्र ने राजबाला के साथ मिलकर बिजेंद्र की हत्या की साजिश रच दी। साजिश के तहत राजबाला ने मृतक बिजेंद्र को 30 अगस्त की रात को उसे घर से ले जाने कोकहा। बिजेंद्र राजबाला को स्कूटर पर बैठा कर अपने खेतों में बने मकान पर ले गया। जहां पर पहले से ही मौजूद सुनील, सतीश व रविंद्र हमला कर उसकी हत्या कर दी।
         डीएसपी कप्तान सिंह ने बताया कि दो सप्ताह के अंदर ही जुलाना पुलिस ने कैनाल गार्ड की हत्या की गुत्थी सुलझा दी। कैनाल गार्ड के हत्या के आरोप में पुलिस ने मृतक की प्रेमिका व उसके मामा के लड़कों को गिरफ्तार किया। आरोपियों को अदालत में पेश किया गया है।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: