Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

घर से निकल गुर्जर समाज के वोटों के पीछे NIT भागे पूर्व मंत्री-लगता है सच में चुनाव नजदीक आ गया

Haryana-Ex-Minister-Mahendra-Pratap-Reached-NIT
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद। हरियाणा के बड़े-बड़े नेता अब सुख-सुविधा छोड़ अपने घरों से बाहर निकलने लगे हैं जिसे देख लगता है सच में चुनाव नजदीक है। पूर्वमंत्री चौ. महेंद्र प्रताप के एनआईटी विधानसभा से चुनाव लडऩे की चर्चा को उस समय बल मिल गया, जब शुक्रवार को वह गांव गौंछी स्थित छतर पटवारी की चौपाल पर लोगों से रुबरु होते हुए अपने लिए समर्थन मांगते नजर आए। इस दौरान उन्होंने लोगों को कांग्रेस के दस वर्षाे के शासनकाल में चलाई गई जनहितैषी नीतियों एवं विकास कार्याे के बारे भी जानकारी दी। 

गौरतलब है कि पूर्वमंत्री महेंद्र प्रताप बडखल विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ते आए है परंतु इस बार वह एनआईटी क्षेत्र से चुनाव लड़ेंगे ऐसी संभावनाएं जताई जा रही थी और उनके द्वारा लोगों के बीच जाकर समर्थना मांगना इस बात को पुख्ता करता है कि उन्होंने यहां से चुनावी ताल ठोंक दी है। यहां यह भी उल्लेखनीय है कि एनआईटी विधानसभा क्षेत्र में गुर्जर समाज के वोटों की तादाद काफी है, जिसके चलते उनकी यहां से दावेदारी मजबूत बनती है।

 चौपाल पर बैठे लोगों को संबोधित करते हुए पूर्वमंत्री महेंद्र प्रताप ने भाजपा के 5 सालों के कार्यकाल में एनआईटी क्षेत्र की स्थिति बद से बदत्तर हो गई है, यहां मूलभूत सुविधाओं के अभाव में लोग त्राहि-त्राहि कर रहे है परंतु सरकार ने यहां लोगों को कोई राहत नहीं दिलाई। उन्होंने कहा कि चुनावों से पूर्व हरियाणा की जनता से 157 वायदे करने वाली भाजपा अपना एक भी वायदा पूरा नहीं कर पाई और पूरे पांच साल कांग्रेस सरकार में पास हुए विकास कार्याे का ही फीता काटती नजर आई। उन्होंने कहा कि अब समय आ गया है, जब इस जुमलेबाज भाजपा पार्टी को अपने वोट की चोट से सबक सिखाया जाए, जिससे कि हरियाणा में विकास के फिर से वही आयाम स्थापित किए जा सके। चौपाल पर उपस्थित लोगों ने पूर्वमंत्री महेंद्र प्रताप को विश्वास दिलाया कि अबकि वह कांग्रेस के पक्ष में मतदान करके एनआईटी क्षेत्र का समुचित विकास के द्वार खोलने का मार्ग प्रशस्त्र करेंगे। इस मौके पर बच्चू डागर, कृष्ण कुमार डागर, राजेश कुमार, महीपाल सिंह सहित अनेकों गणमान्य लोग मौजूद थे। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: