Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

कल कहते थे मर गया मोदी, मर गया खट्टर, आज मांग रहे हैं भाजपा की टिकट- RSS

Haryana-BJP-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

चंडीगढ़: मर गया मोदी, मर गया खट्टर का नारा लगाने वाले हरियाणा के कई पार्टियों के नेता इस समय भाजपा में शामिल हो चुके हैं और अलग-अलग विधानसभा सीटों से भाजपा की टिकट मांग रहे हैं और अब ये मोदी-खट्टर के नाम की माला जप रहे हैं लेकिन भाजपा के पुराने कार्यकर्त्ता इन्हे बर्दाश्त नहीं कर पा रहे हैं और यदि ऐसे नेताओं को टिकट मिली तो हरियाणा भाजपा में एक बड़ी बगावत देखी जा सकती है। बगावत करने वाले कार्यकर्ता पार्टी नहीं छोड़ेंगे लेकिन ऐसे नेताओं को हराने का हर प्रयास करेंगे। 

भाजपा आरएसएस के तमाम पुराने कार्यकर्ताओं का कहना है कि मलाई खाने के लिए ऐसे नेताओं ने भाजपा ज्वाइन किया है ताकि इन्हे किसी तरह से सत्ता मिल सके और ये फिर अपनी दुकानदारी चला सकें। नाम न छापने की शर्त पर हरियाणा अब तक को आरएसएस के एक बड़े नेता ने बताया कि भाजपा में शामिल हुए तमाम ऐसे नेता पांच महीने पहले हमारे पीएम को जमकर गाली देते थे और उन्हें चोर बोलते थे और अब ये भाजपा में शामिल हो गए हैं और टिकट मांग रहे हैं। उन्होंने बताया कि टिकट वितरण में हम अपने पुराने कार्यकर्ताओ को वरीयता देने का प्रयास करेंगे। जहाँ 2014 में भाजपा ज्यादा कमजोर थी अगर वहां से किसी दूसरी पार्टी के नेता जो भाजपा में आ चुका है और वो सीट निकाल सकता है तो ऐसे नेता को हम टिकट दे सकते हैं। 

उन्होंने बताया कि हरियाणा में अब भी हमारी आरएसएस, प्रदेश के सीएम मनोहर लाल और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की टीम का अलग-अलग सर्वे जारी है।  हमारी टीम सोशल मीडिया पर बारीकी से निगाह रह रही है और उस विधानसभा की जनता अपने नेता को कितना पसंद कर रही है हम ऐसे नेताओं के सोशल मीडिया के पेज खंगाल रहे हैं। उन्होंने कहा कि हमारा पूरा प्रयास रहेगा कि हम अपने पुराने कार्यकर्ताओं को टिकट में वरीयता दें। उन्होंने कहा कि प्रदेश में इनेलो, कांग्रेस के तमाम नेता भाजपा में शामिल हो चुके हैं अगर ये टिकट के लिए शामिल हुए हैं तो टिकट वितरण के बाद भाग जायेंगे और हमें अंदाजा लग जायेगा कि ये सिर्फ टिकट के चक्कर में भाजपा में शामिल हुए थे। उन्होंने कहा कि अगर ये पार्टी में उस समय भी टिके रहते हैं जब इन्हे टिकट न मिले तो हम ऐसे नेताओं के बारे में सोंचेंगे। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: