Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

हरियाणा भाजपा के 50 प्रत्याशियों की पहले लिस्ट जल्द, अमित शाह ने लगाईं मुहर 

Haryana-BJP-NEWS
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

चंडीगढ़: हरियाणा विधानसभा चुनावों की तारीख के एलान के पहले कई जजपा और आम आदमी पार्टी ने अपने उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी कर दी है। ख़ास सूत्रों की मानें तो भाजपा भी जल्द अपनी पहली लिस्ट जारी करेगी और लगभग 50 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट कई दिनों पहले बन गई थी। इन नामों पर अब बड़े नेताओं की मुहर भी लग चुकी है। 

इस पहली लिस्ट पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने पार्टी मुख्यालय में हरियाणा में टिकट वितरण व चुनाव प्रचार अभियान को लेकर कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा, संगठन महामंत्री बीएल संतोष, प्रदेश प्रभारी डॉ. अनिल जैन, प्रदेश चुनाव प्रभारी नरेंद्र सिंह तोमर, मुख्यमंत्री मनोहर लाल, प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला के साथ विचार-विमर्श किया। जिसके बाद इन नामों पर मुहर लगी। इस लिस्ट में फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र के चार-से पांच नाम हैं जो पहली लिस्ट जारी होने पर देखे जा सकेंगे। 

बैठक में दूसरे दलों के आये नेताओं के बारे में विस्तार से चर्चा हुई। टिकट वितरण में पार्टी के पुराने कार्यकर्ताओं की अनदेखी न करने पर विचार विमर्श हुआ। 40 सीटों पर जो प्रमुख दावेदार हैं उनके नामों पर मंथन हुआ। भाजपा के कामचोर विधायकों के बारे में सोंचा गया और संभव है कई विधायकों की टिकट काट दी जाए। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: