Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

खट्टर के पैनल से खुश नहीं थे शाह, दुबारा हुई बैठक, कई विधायकों की कट सकती है टिकट 

Haryana-BJP-Meeting-news
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

चंडीगढ़- हरियाणा भाजपा ने अपने सभी 47 विधायकों का नाम उम्मीदवारों के पैनल में शामिल किया है लेकिन भाजपा के सूत्रों की माने तो अमित शाह हरियाणा भाजपा के पैनल से खुश नहीं हैं और माना जा रहा है कि दागियों और बागियों विधायकों में से कइयों का नाम काटा जाएगा हालांकि लिस्ट पर अंतिम मुहर पीएम नरेंद्र मोदी ही लगाएंगे और सूत्रों की मानें तो 10 से ज्यादा विधायकों की टिकट पर अब भी तलवार लटकी है। कल की पहली बैठक में हरियाणा भाजपा ने जो पैनल अमित शाह के सामने रखा, शाह उससे खुश नहीं दिखे और दुबारा बैठक का आयोजन कर पैनल बनाने को कहा और दुबारा  करीब 7.30 बजे फिर शुरू हो गई। शाह ने कहा कि उम्मीदवारों के चयन में स्थानीय सांसदों का योगदान लिया जाये और उनकी सहमति से ही पैनल तैयार किया जाए। 

दोनों बैठकों में अमित शाह के अलावा राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा, राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष, मुख्यमंत्री मनोहर लाल, प्रदेश प्रभारी राष्ट्रीय महासचिव डॉ.अनिल जैन, चुनाव प्रभारी नरेंद्र सिंह तोमर, सहप्रभारी भूपेंद्र सिंह, प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला, प्रदेश संगठन मंत्री सुरेश भट्ट मौजूद रहे।
हरियाणा भाजपा के अलांवा संघ ने अपना नया पैनल तैयार किया है। सूत्रों की मानें तो आरएसएस ने प्रदेश की सभी 90 विधानसभा सीटों की कुंडली तैयार की है। कहां भाजपा मजबूत है और कहां किसी तरह की कोर कसर बाकी है। संघ का पैनल भी  हाई कमान और सीएम तक पहुँच गया है। अब 28 सितंबर को पीएम मोदी वापस लौटकर नामों पर अंतिम मुहर लगाएंगे। पीएम से स्वीकृति मिलते ही 29 सितंबर को फाइनल सूची जारी कर दी जाएगी।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: