Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

BJP की तरह कांग्रेसियों में भी टिकट के लिए घमासान शुरू, फरीदाबाद से गौरव चौधरी ने माँगी टिकट 

Gaurav-Chaudhary-Congress-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली: हरियाणा विधानसभा चुनाव में टिकट के लिए अब भाजपा की तरह ही कांग्रेसियों में घमासान शुरू हो चुका है। दिल्ली में पार्टी हाईकमान के अलावा प्रदेश के नेताओं के यहां टिकट मांगने वालों की लाइन लग रही हैं। ऐसे में पार्टी नेतृत्व ने टिकट के लिए फाॅर्म भरने की प्रक्रिया को बढ़ाकर 25 सितंबर तक कर दिया है। अभी तक 1200 आवेदन फॉर्म लिए जा चुके हैं। इनमें से 450 के लगभग टिकट के इच्छुक अपने फार्म जमा भी करवा चुके हैं। दरअसल, प्रदेश कांग्रेस कमेटी की ओर से टिकटों के लिए आवेदन फार्म भरवाने का फैसला लिया गया है, प्रदेश में कांग्रेस के मौजूदा विधायकों के अलावा हर उस नेता को यह फाॅर्म भरना होगा, जो विधानसभा चुनाव लड़ना चाहता है।

प्रदेश की फरीदाबाद विधानसभा सीट से स्वर्गीय कांग्रेसी नेता विकास चौधरी के भाई गौरव चौधरी ने भी टिकट के लिए आवेदन फ़ार्म भरा है। यहाँ से पहले विकास चौधरी प्रमुख दावेदारों में एक थे लेकिन 27 जून को उनकी हत्या कर दी गई थी। विकास चौधरी क्षेत्र में काफी मेहनत करते थे और चुनाव ने लिए पूरी तैयारी कर रखी थी। कई बार बड़ी रैलियों का भी उन्होंने आयोजन किया था और लोकसभा चुनावों के पहले कांग्रेस की परिवर्तन बस यात्रा के दौरान उनकी जमकर तारीफ़ हुई थी जब अजरौंदा चौक के पास उन्होंने अपने हजारों समर्थकों के साथ यात्रा का स्वागत किया था। गौरव उनके छोटे भाई है जिनका कहना है कि मैं अपने भाई का हर सपना पूरा करने का प्रयास करूंगा।

 गौरव का कहना है कि क्षेत्र के सैकड़ों कार्यकर्ता भाई से जुड़े थे और अब भी सभी कार्यकर्ता कार्यालय पर आते हैं और प्रयास करता हूँ कि भाई की तरह मैं भी कार्यकर्ताओं की समस्याओ का समाधान करवा सकू। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं के कहने से और पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष अशोक तंवर के आशीर्वाद लेने के बाद मैंने  कांग्रेस की टिकट माँगी है। उन्होंने कहा कि टिकट मिली तो जीत का पूरा प्रयास करूंगा। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: