Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

केजरीवाल के कामों व् खट्टर सरकार के कांडों को जनता के बीच लेकर जायेंगे- जयहिन्द

AAP-Meeting-At-Kalka
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

कालका, 27 सितम्बर । आम आदमी पार्टी के हरियाण के शीर्ष नेता अलग-अलग विधानसभाओं में कार्यकर्ता सम्मेलनों के माध्यम से रूबरू हो रहे है और कार्यकताओं से उम्मीदवार को लेकर मीटिंग कर रहे है | आज कालका में विधानसभा कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन हुआ जिसकी अध्यक्षता हरियाणा सह-प्रभारी राज्यसभा सांसद डॉ सुशील गुप्ता व प्रदेश अध्यक्ष पंडित नवीन जयहिंद ने की । आम आदमी पार्टी अब तक 70 विधानसभाओं में कार्यकर्ता सम्मेलन कर चुनावी आगाज कर चुकी है । आम आदमी पार्टी 22 उम्मीदवार मैदान में उतार चुकी है और हर विधानसभा में सम्मेलनों के माध्यम से विधानसभा के कार्यकर्ताओं से रूबरू हो रहे है । 
इस अवसर पर सांसद सुशील गुप्ता ने कहा कि भाजपा अपने काम के आधार पर वोट नही मांग रही है , खट्टर सरकार जाति- धर्म के नाम पर वोट मांग रही है | आज हरियाणा के युवा नशे के आदि हो चुके है, हर जगह पर चिट्टा, शराब की दुकाने बनी हुई है और सरकार को सिर्फ अपने रेवेन्यू से मतलब है |  बेरोजगारी अपनी चरम सीमा पर है | व्यापारी भाजपा की नीतियों से बुरी तरह से परेशान है | हरियाणा में इन्वेस्टमेंट के नाम पर एक पैसा तक नही आया प्रदेश को बांटने के अलावा भाजपा व कांग्रेस ने कोई काम नहीं किया है।हरियाणा में न बिजली है, न पानी है, न शिक्षा है, सरकारी स्कूल व अस्पताल जर्जर अवस्था में है। जिस तरह से आम आदमी पार्टी ने दिल्ली की दिल्ली में विकास किया है उसी तर्ज पर हरियाणा में 10 गुना विकास करेंगे हरियाणा के किसानों को स्वामीनाथन आयोग की रिपोर्ट के आधार पर फसल का मूल्य मिलेगा। | आदमी पार्टी दिल्ली में किये कामों के आधार पर हरियाणा में चुनाव लड़ेंगे।
प्रदेश अध्यक्ष पंडित नवीन जयहिन्द मंच से भाजपा पर जमकर बरसे और कहा कि आम आदमी पार्टी केजरीवाल सरकार  के कामों को व् खट्टर सरकार के कांडों को जनता के बीच लेकर जायेंगे | प्रदेश के युवा आज नशे की गर्त में आज हरियाणा सरकार की निरकुंशता के कारण जा रहे है | आम आदमी पार्टी पुरे देश में एक ऐसी पार्टी है जिसने अपने सभी वायदे समय से पहले पुरे किये है और नए काम बिना किसी के घोषणा के कर रही है |
प्रदेशाध्यक्ष ने दिल्ली के कामों को गिनवाते हुए कहा कि दिल्ली में 200 यूनिट फ्री बिजली , बीस हजार लिटर फ्री पानी, फ्री शिक्षा, फ्री इलाज, किसान को स्वामीनाथन आयोग की रिपोर्ट के आधार पर  और अब तो कियेदार को भी 200 यूनिट फ्री बिजली मिलेगी । प्रदेशाध्यक्ष ने आगे कहा कि मुख्यमंत्री खट्टर कह रहे है कि गर्दन काट दूंगा, अब जनता को देखना है, गले में माला डलवानी है या गर्दन कटवानी है | अब समय आ गया है कि इस सरकार को युवा हरिद्वार पार भेजेंगे । 
प्रदेशाध्यक्ष ने हल्का संगठन मंत्री प्रवीन हुड्डा का नाम कालका से विधानसभा उम्मीदवार के रूप में कार्यकर्ताओं  की सहमति के साथ पीएसी की मीटिंग में रखने की घोषणा भी की |
इस अवसर पर पंचकुला विधानसभा प्रत्याशी योगेश्वर शर्मा, प्रदेश सह –सन्गठन मन्त्र अजय गौतम, स्वर्णपाल सिंह, देवेन्द्र नरवाल, राहुल, दीपचंद मान, विजय पैतीका,  कमल देव सिंह , इश्वर सिंह , ब्रिज भूषण बिट्टू सरदाना आदि मौजूद रहे। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: