Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

कश्मीर में ईद पर नहीं चली एक भी गोली, टुकड़े गैंग के अरमानों पर सेना और पुलिस ने फेरा पानी

Inspector General (IG) of Police, Kashmir
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
 

नई दिल्ली: खान मार्केट गैंग, टुकड़े गैंग,जेहादी गैंग और लिबरल गैंग आज शायद ही चैन की नींद सो सके क्यू कि ये गैंग सुबह से ही इंतजार कर रहा है कि जम्मू-कश्मीर से कोई हिंसा की खबर आये और गैंग के गुर्गे उसे देश भर में फैलाएं लेकिन इनके अरमानों पर सेना और सरकार ने पानी फेर दिया। पूरे जम्मू-कश्मीर में बकरीद का त्योहार शांतिपूर्ण तरीके से मनाया गया। आईजीपी कश्मीर एसपी पाणि ने कहा कि सभी जगहों पर राहत की स्थिति है। उन्होंने कहा कि राज्य में गोलीबारी की खबरें पूरी तरह से बेबुनियाद हैं। 

कश्मीर के आईजीपी एसपी पाणि ने कहा, 'स्थानीय स्तर पर कुछ घटनाएं हुईं, जिनसे बहुत ही संजीदा ढंग से निपटा गया। इन घटनाओं में कुछ लोग जख्मी हुए, अन्यथा पूरी घाटी में स्थिति सामान्य है। 
आपको बता दें कि इन गैंगों के कुछ ख़ास मीडिया रिपोर्टों में बताया गया था कि सुरक्षा एजेंसियों द्वारा गोलीबारी और मौत की खबरें हैं जबकि जम्मू-कश्मीर के प्रधान सचिव (योजना आयोग) रोहित कंसल ने सोमवार शाम में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि जम्मू-कश्मीर में बकरीद पर पूरी तरह शांति रही। प्रधान सचिव ने बताया कि जम्मू-कश्मीर में गोलीबारी की कोई घटना नहीं हुई है। सुरक्षाबलों की ओर से एक भी गोली नहीं चलाई गई है और न ही किसी की मौत हुई है।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: