Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

NIT की जनता को परेशान करने वाले भ्रष्ट अधिकारियों को 8 सितम्बर को करूंगा बेनकाब-चंदर भाटिया

Chander-Bhatia-NIT-Faridabad-news
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 फरीदाबाद- एनआईटी विधानसभा क्षेत्र विकास में काफी पिछड़ता जा रहा है। यहाँ की जनता मूलभूत सुविधाओं के लिए दर-दर की ठोकरें खा रही है। अधिकारी जनता का कोई काम नहीं कर रहे हैं जिस कारण जनता बहुत दुखी है। ये बात पूर्व भाजपा विधायक चंदर भाटिया का जिन्होंने परवतिया कालोनी में एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए कही। पूर्व विधायक  भाटिया ने कहा कि मैं जनता के सुख दुःख का हमेशा साथी रहा हूँ और आगे भी मैं जनता के साथ खड़ा रहूंगा। उन्होंने कहा कि चाहे वो विकास की बात हो चाहे किसी कालोनी को तोड़ने और व्यापारियों को परेशान करने की बात हो मैंने हमेशा ऐसे मौकों पर प्रशासन से दो-दो हाँथ किये हैं और अब यहां के लोग परेशान हैं और जरूरत पडी तो इस क्षेत्र से सम्बंधित अधिकारियों से भी दो-दो हाँथ करूंगा। 

पूर्व विधायक ने मंच से एनआईटी क्षेत्र के बिजली विभाग के अधिकारियों, नगर निगम के अधिकारियों को खुली चेतावनी देते हुए कहा कि आप सबको 15 दिन का समय दे रहा हूँ। क्षेत्र में बिजली व्यवस्था ठीक करो, क्षेत्र में सफाई व्यवस्था और नालों की सफाई जल्द करवाई जाए वरना इस क्षेत्र में एक बड़ा जन आंदोलन शुरू करूंगा। 
पूर्व विधायक ने कहा जनता की भलाई के लिए संघर्ष करना मुझे मेरे पिता स्वर्गीय विधायक कुंदन लाल भाटिया ने सिखाया है और आज भी उनके दिखाए रास्ते पर चल रहा हूँ। उन्होंने 25 अगस्त को संजय कालोनी गौंछी ड्रेन के डिस्पोजल के पास शाम चार बजे एक जनसभा का आयोजन किया गया है इसके बाद 8 सितम्बर को एक विशाल आशीर्वाद जनसभा 45 फुट रोड जवाहर कालोनी में सुबह 11 बजे रखी गई है। उन्होंने कहा कि क्षेत्र के लोगों से अपील है कि 8 सितम्बर की जनसभा में जरूर पहुंचें और उन अधिकारियों के बारे में बताएं जिन्होंने कई वर्षों से यहाँ की जनता को परेशान कर रखा है। पूर्व विधायक ने कहा कि जनता को परेशान करने वाले अधिकारियों को मंच से ही बेनकाब करूंगा। पूर्व विधायक ने क्षेत्र के लोगों को कृष्ण जन्माष्टमी की शुभ कामनाएं दी। इस मौके पर क्षेत्र के सैकड़ों लोग मौजूद थे। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Post A Comment:

0 comments: