Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

आज फिर गोली, स्मार्ट नहीं अपराध सिटी बनता जा रहा है फरीदाबाद, शहर में दहशत का माहौल

Faridabad-Turn-Crime-City
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद: कई सौ करोड़ खर्च करने के बाद भी फरीदाबाद अभी तक स्मार्ट  सिटी नहीं बन सका लेकिन अब अपराध सिटी के नाम से मशहूर होने लगा है। यूपी-बिहार से बदतर हालात होते जा रहे हैं। अपराधी कब किसे गोली मार दें कोई पता नहीं। कांग्रेसी नेता विकास चौधरी के मर्डर के बाद भी शहर में वारदातें जारी हैं। इन वारदातों को लेकर बड़े सवाल उठाये जा रहे हैं। शहर के लोगों में इतनी दहशत है कि कोई नकली कौशल भी किसी के पास फोन करे तो लोग अपना सब कुछ उसे सौंप देंगे। शहर में दिन भर उसी गैंग के चर्चे हर जगह सुनाई देते रहते हैं। 
बल्लभगढ़ में भी अपराधियों के हौसले बुलंद हैं पिछले 15 दिनों से लगातार एक के बाद एक बड़ी वारदात हो रही है। बल्लबगढ़ जॉन में 4 गोली कांड में तीन हत्याएं हो चुकी हैं। 

सेक्टर 2 बल्लभगढ़ में आज सुबह एक महिला को उस समय गोली मार दी जब बदमाशों से बचने के लिए एक युवक उनके घर में जा घुसा हमलावरों को देख मकान में रह रहे चौकीदार के परिवार ने उसे बचाना चाहा लेकिन बदमाशों ने गोली मार दी जो कि युवक को ना अलग कर मकान में रह रहे चौकीदार की लड़के की घरवाली को जा लगी ।

मामला सेक्टर 2 बल्लभगढ़ का है बता दें कि बाईपास रोड पर सेक्टर 2 के नजदीक चंदावली का रहने वाला सुरेंद्र  ढाबा चला कर अपना गुजारा कर रहा है चंदावली के ही उसी के परिवार के सदस्य ने अपने साथ बदमाशों को लेकर युवक पर हमला करना चाहा तो वह भागकर सेक्टर 2 के मकानों की तरफ आ गया बदमाशों ने जब उस पर गोली चलाई तो वह गोली उसको ना लगकर एक महिला को जा लगी जो कि सेक्टर 2 के मकान नंबर 16 में चौकीदार का काम करती है। पुलिस ने मौके से गोलियों के दो खोल भी बरामद कर आगे की  शुरू कर दी है 

पीड़ित  महिला की सास  का कहना है कि बाइक पर सवार होकर करीब 4 युवक आए थे जिनके -दो के हाथ में डंडे और एक के हाथ में पिस्तौल थी  घायल महिला आरस्तुन की सास ने बताया कि बदमाश जब युवक का पीछा कर रहे थे तो वह युवक उनके पास बचाव के लिए गिड़गिड़ाने  लगा लेकिन बदमाशों ने इतनी ही देर में गोली चला दी।

वहीं सुरेंद्र के पिता का कहना है कि यह हमला उनके बेटे सुरेंद्र  पर हुआ था उनकी पहले से ही गांव में दुश्मनी चली हुई है और आज भी उसके बेटे को यह मारने के लिए आए थे लेकिन उनके बेटे को यह गोली ना लग कर महिला को जा  लगी। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: