Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

जनता की समस्याओं के लिए आवाज उठाता रहूंगा, कितनी बार भी जाना पड़े जेल: प्रदीप गुर्जर

Pradeep-Gurjar-Ward-1-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद: शहर के लोग किसी समस्या के लिए धरना प्रदर्शन या तो निगम मुख्यालय पर करें या अन्य सम्बंधित अधिकारियों के दफ्तरों के बाहर, सड़क पर प्रदर्शन करने से आप जेल जा सकते हैं। एनआईटी विधानसभा क्षेत्र की राजीव कालोनी के कई युवक अभी जेल होकर आये हैं जिन्होंने शनिवार को राजीव कालोनी की उस सड़क पर प्रदर्शन किया था जहाँ कई वर्षों से सीवर का पानी भरा हुआ है। सोमवार जेल से बाहर आये युवा समाजसेवी प्रदीप गुर्जर का आज स्थानीय लोगो ने इस लिए स्वागत किया क्यू कि उन्होंने जनता की समस्याएं उठाईं और जनता की समस्याओं के लिए जेल गए।

प्रदीप गुर्जर ने बताया कि ये सड़क लगभग तीन वर्षों से खराब है जहाँ हमेशा सीवर का पानी भरा रहता है और इस सड़क से आने-जाने वाले हजारों लोग परेशान रहते हैं। उन्होंने कहा कि स्थानीय लोग प्रदर्शन कर रहे थे तो वो भी मौके पर पहुँच गए और उन पर मामला दर्ज कर एक रात उन्हें हवालात में रखा गया और अगले दिन उन्हें नीमका भेज दिया गया। सोमवार को उन्हें जमानत मिली।
प्रदीप गुर्जर ने बताया कि उनके साथ जीत रावत,  नितिन थरेजा,  पवन शाह भी जेल गए थे और सबको जमानत मिल गई है। उन्होंने बताया कि पवन शाह तो मात्र 14 साल का है और 8 वीं में पढता है और उसे भी जेल भेज दिया गया और उसकी उम्र 19 साल दिखाई गई जबकि कागजों में उसकी उम्र 14 साल ही है लेकिन उसे भी एक रात्रि थाने में रखा गया और जेल भेजा गया।

उन्होंने कहा कि स्थानीय विधायक और निगम अधिकारियों से कई बार गुहार लगाई गई लेकिन सड़क से सीवर का पाने हटवाने के लिए कोई उपाय नहीं किया गया जिस कारण लोगों को सड़क पर उतरना पड़ा। उन्होंने कहा कि मैं स्थानीय समस्याओं को उठाता रहता हूँ इसलिए कुछ लोग मुझसे रंजिश भी रखते हैं इसलिए हो सकता है जानबूझकर मुझे जेल भिजवाया गया हो। उन्होंने कहा कि मैं जेल जाने से नहीं डरता एक नहीं 10 बार जेल भेजा गया तब भी मैं जनता की समस्या उठाता रहूंगा।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: