Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

एडवोकेट खटाना ने लिखा, लापता है विकास, हत्या की आशंका, फरीदाबाद में मची सनसनी

Rajesh-Khatana-Faridabad-news
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद: यंग फॉर इंडिया के अध्यक्ष एडवोकेट राजेश खटाना ने एक ट्वीट कर फरीदाबाद में सनसनी फैला दी है। राजेश खटाना ने ट्वीट कर लिखा है कि फरीदाबाद से विकास लापता, हत्या की आशंका,, इस ट्वीट के बाद कुछ लोगों का कहना है कि विकास नाम के किसी व्यक्ति की बात कर रहे हैं।

ट्वीट करते ही एडवोकेट राजेश खटाना का फोन बिजी जाने लगा और काफी देर बाद जब उनसे बात हुई तो उन्होंने बताया कि मैं नेताओं द्वारा करवाने वाले विकास की बात कर रहा हूँ जो मुझे कहीं दिखाई नहीं पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि आशंका है कि फरीदाबाद के अधिकारियों ने विकास की हत्या की है क्यू कि शहर में काम काज ठप्प पड़ा है। अधिकारी सिर्फ मोटी पगार लेने के लिए  नहीं हैं। उन्हें शहर की जनता की समस्या भी देखनी चाहिए और समस्या जानने के लिए जनता के बीच में जाना चाहिए।

एडवोकेट खटाना ने कहा कि शहर के 70 फीसदी लोग पानी खरीदकर पी रहे हैं। पानी बेंचने वाले किसी दूसरे देश के नहीं हैं, इसी शहर के हैं जो जनता तक पानी नहीं पहुँचने देते ताकि वो पानी बेंच कर मोटा पैसा कमा सकें। वो अपने मंसूबों में कामयाब भी हो रहे हैं। अधिकारी पानी माफियाओं पर लगाम नहीं लगा पा रहे हैं।
राजेश खटाना ने कहा कि शहर की कई सड़कों का भी बुरा हाल है और शहर के कई कालोनियों में अब भी कई-कई बिजली का कट लग रहा है। उन्होंने फरीदाबाद के नेताओं से सवाल किया कि कहाँ है विकास? जबाब दें।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: