Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

नीट में इतिहास रचने वाले जुड़वाँ भाइयों के घर पहुंचीं राधा नरूला, BJP नेताओं को घेरा

Radha-Narula-Faridabad-news
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद: शहर में एक से एक बड़े नेता हैं लेकिन लगता है कि गर्मी ज्यादा होने की वजह से सभी नेता पहाड़ी इलाकों में चले गए हैं या जो फरीदाबाद में मौजूद हैं वो लू लगने से डर रहे हैं और घर से बाहर नहीं निकल रहे हैं। यही कारण है कि लगभग तीन हफ्ते पहले इतिहास रचे दो जुड़वाँ भाई और उनके परिजन अब तक शहर के नेताओं का इंतजार कर रहे हैं। लगभग तीन हफ्ते पहले जारी  नीट के परिणाम में फरीदाबाद के एनआइटी एक में रहने वाले स्वास्तिक भाटिया ने ऑल इंडिया स्तर पर चौथा स्थान प्राप्त किया, जबकि उनके छोटे भाई विनायक भाटिया ने 309वां स्थान हासिल किया है। आज तक इनके घर कोई नेता नहीं पहुंचा। आज बड़खल विधानसभा क्षेत्र की वरिष्ठ कांग्रेसी नेत्री राधा नरूला एक नंबर स्थित इन दोनों भाइयों से मिलीं और उन्होंने हैरानी जताई जताई कि कोई सत्ताधारी अब तक इन होनहारों का हौसला बढ़ाने नहीं पहुंचा। 

राधा नरूला ने कहा कि स्वास्तिक ने 696 प्राप्त कर पूरे देश में फरीदाबाद का नाम रोशन किया है। वो देश में चौथे स्थान पर रहे और हरियाणा में पहले स्थान पर लेकिन शहर का कोई सत्ताधारी उनके घर नहीं पहुंचा जो चिंता का विषय है। उन्होंने कहा कि सत्ताधारी नेताओं को चाहिए था कि इन बच्चों का हौसला बढ़ाएं और इन्हे लिए हरियाणा सरकार से मदद दिलाएं लेकिन सत्ताधारियों ने ऐसा नहीं किया। 

आपको बता दें कि फरीदाबाद के एक नंबर में रहने वाले  स्वास्तिक ने 12वीं कक्षा में 94 फीसद, जबकि विनायक ने 93 फीसद अंक प्राप्त किए हैं। इसके अलावा नीट में स्वास्तिक ने 696 और विनायक ने 666 अंक प्राप्त किए थे। आज युवा कांग्रेसी नेता गौरव ढींगड़ा भी दोनों भाइयों का हौसला बढ़ाने उनके घर पहुंचे। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: