Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

जेल से पेरोल पर आये हैं, खट्टर पशु और मोदी को तानाशाह बोल चौटाला खड़ी करेंगे इनेलो की खटिया

OP-Chautala-Sonipat
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

चंडीगढ़: हरियाणा के पूर्व मुख्य्मंत्री ओपी चौटाला ने पहले हरियाणा के मुख्य्मंत्री मनोहर लाल की तुलना जानवरों से ही फिर एक अन्य जिले में पहुंचे और कहा कि प्रदेश के अधिकारी खट्टर से ज्यादा मेरी बात मानते हैं क्यू कि प्रदेश में अगली सरकार इनेलो की होगी और प्रदेश के अधिकारी ये जान चुके हैं। ओपी चौटाला की इन खबरों को हम पब्लिश करते हैं तो 94 फीसदी कमेंट्स इनेलो और चौटाला के खिलाफ लिखे जाते हैं जिसे देख लगता है कि ओपी चौटाला लाख दावे करें। विधानसभा चुनावों में इनेलो शायद ही दहाई का आंकड़ा पार कर सके और हो सकता है 5 से भी कम सीटें मिलें। जीरो भी मिल सकतीं हैं। 

शायद अब ओपी चौटाला का युग समाप्त हो चुका है और लोकसभा चुनावों में जिस तरह इनेलो का हाल हुआ उसे देख लगता है कि ये पार्टी अब हरियाणा में कोई बड़ी छलांग नहीं लगा सकती। ओपी चौटाला आज सोनीपत में थे और आज भी उन्होंने भाजपा को खूब खरी-खोटी सुनाते हुए भाजपा को लुटेरा और पीएम मोदी तो तानाशाह बताया। 

चौटाला ने कहा कि देश का प्रधानमंत्री तानाशाह हो तो देश का विकास कैसे होगा। चौटाला ने हरियाणा के मुख्य्मंत्री मनोहर लाल की तुलना एक बार फिर पशुओं से ही और कहा कि जो पशु खेतों में काम न करे उसे खट्टर कहा जाता है। उन्होंने कहा कि खट्टर को राजनीति का ज्ञान नहीं है। आपको बता दें कि ओपी चौटाला पेरोल पर हैं और एक घोटाले की सजा काट रहे हैं। देखें कल की एक खबर के कमेंट्स समझ सकते हैं कि हरियाणा की जनता चौटाला के बारे में क्या सोंचने लगी है। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: