Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

दिल्ली ईद बवाल, पुलिस ने कहा कोई नमाजी नहीं हुआ घायल

Clash-In-Delhi-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली: दिल्ली के खुरेजी में आज नमाज के दौरान हुए बवाल के बाद अब इलाके  के ज्वाइंट कमिश्नर आलोक कुमार का बयान आया है। उन्होंने  कहा कि एक भी घायल अब तक सामने नहीं आया है। पुलिस टीम लगातार इलाके में लाउड स्पीकर के जरिये घायलों को सामने आने के लिए एनाउंसमेंट कर रही है। अभी तक  एक भी घायल पुलिस के पास नहीं आया है। ज्वाइंट कमिश्नर ने यह भी कहा कि आसपास के अस्पतालों में भी हमारी टीम दौरा कर यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि कोई भी घायल आए तो उसकी जानकारी तत्काल मुहैया कराई जाए।
इस मामले के बाद भीड़ के साथ हंगामा करने वाले युवक सलमान ने बताया कि 17 नमाजी घायल हुए हैं। पुलिस को अब तक एक भी घायल नहीं मिला है जिसके बाद हंगामा करने वालों पर सवाल उठाया था रहा है क्यू कि हंगामा करने वालों ने कई बसों को निशाना बनाया। जमकर तोड़फोड़ की और पत्थर बरसाए। वाइरल वीडियो में बसों पर पत्थर बरसाते लोगों को देखने वालों का कहना है कि ये दिल्ली है कश्मीर नहीं।

आपको बता दें कि दिल्ली के जगतपुरी के खुरेजी इलाके में सुबह करीब साढ़े दस बजे लोग नमाज अदा करने के लिए एकत्र हो रहे थे। इस दौरान इलाके में पुलिस ने बैरिकेड लगाकर सामान्य यातायात को रोक रखा था। जैसे ही पुलिस ने बैरिकेड हटाया, वैसे ही एक तेज रफ्तार बेलगाम होंडा सिटी कार ने भीड़ को टक्कर मार दी और आरोपी चालक मौके से वाहन लेकर फरार हो गया। जबकि पुलिस वहीं मौजूद थी। पुलिस ने उसे पकड़ने का प्रयास नहीं किया। इसके बाद लोग भड़क गए और उन्होंने जमकर बवाल काटा। बेकाबू भीड़ थाने से लेकर सड़क तक पथराव और तोड़फोड़ करने लगी। हालात बेकाबू होते हुए इलाके में भारी संख्या में पुलिस बल को बुलाया गया और सभी वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंच गए। भीड़ को बड़ी मुश्किल से काबू किया जा सका। देखें अब ये वीडियो
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: