Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

आजाद हिन्द फ़ौज की वीरांगना को पीटती कैमरे में कैद हो गई जालिम बहु

Narnaul-Haryana-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली: कहा जाता है कि बुजुर्ग परिवार की शान होते हैं।  तिनका-तिनका जोड़कर अपने बच्चों के लिए आशियाना बनाते हैं, बच्चों की शिक्षा के लिए अपना सब कुछ दांव पर लगा देते हैं लेकिन  पुरानी पीढ़ी के लोग अब खुद आशियाने की तलाश में दरबदर भटक रहे हैं। वृद्धावस्था आश्रम में तमाम ऐसे बुजुर्ग दिख जाएंगे जो बड़े घरों से ताल्लुक रखते हैं।

किस औलाद को उनके  माँ-बाप ने अपना खून-पसीना एक करके पढ़ाया-लिखाया था परंतु आज उसी ने इन्हें दर-दर ठोकरें खाने को मजबूर कर दिया है। क्या यही संस्कार देते हैं माँ-बाप अपने बच्चों को, जिसके कारण बुढ़ापे में उन्हें भरपेट भोजन के लिए भी अपने बच्चों की सेवा-चाकरी करनी पड़ती है और घर के मालिक को अपने ही घर में नौकर या तिरस्कृत व्यक्ति की तरह जीवन गुजारना पड़ता है? 

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वाइरल हो रहा है। कहा जा रहा है कि ये वीडियो हरियाणा के नारनौल जिले का है जिसमे एक महिला घर के बुजुर्ग महिला को बुरी तरह से पीट रही है। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल को ये वीडियो टैग किया गया है और वीडियो के साथ लिखा गया है कि 
वीडियो क्लिप नारनौल के गांव निवाजनगर की है, जिसे पड़ोसियों ने बनाया है। वृद्ध महिला आजाद हिंद फौज की वीरांगना है। सरकार से 30000 रुपये पेंशन मिलती है। बहु अपनी सास को प्रताड़ित करती है। वृद्ध महिला का बेटा हरियाणा पुलिस में है।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: