Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

माँ ही निकली 3 दिन की बच्ची की हत्यारिन, फरीदाबाद CIA ने गिरफ्तार किया

Mother-Arrested-For-Killing-Daughter
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद: फरीदाबाद पुलिस ने नवजात बच्ची की हत्या का खुलासा किया है और  3 दिन की नवजात मासूम बच्ची की हत्या करने वाली मां को क्राइम ब्रांच डीएलएफ गिरफ्तार कर लिया है। 

आपको बताते चले कि दिनांक 26 मार्च 2019 को राजीव कॉलोनी सेक्टर 56 में गंदा पानी जोहड़ पर एक नवजात बच्ची की लाश पर थाना सेक्टर 58 ने भारतीय दंड प्रक्रिया संहिता की धारा 364, 302, 201, के तहत मुकदमा नंबर 143 दर्ज किया गया था। मामले की गहनता को देखते हुए यह तफ्तीश क्राइम ब्रांच डीएलएफ को सौंपी गई थी।

क्राइम ब्रांच डीएलएफ ने टीम गठित कर जिसमें निरीक्षक संजीव कुमार, सहायक उप निरीक्षक कप्तान सिंह, मुख्य सिपाही कुलदीप,आनंद, परवीन, ईश्वर सिंह, सिपाही प्रीतम, सूरज, नितिन मामले की जांच शुरू की।क्राइम ब्रांच डीएलएफ ने जांच में पाया कि राजीव कॉलोनी में रहने वाले महेश उर्फ भोला की पत्नी ने एक बच्ची को जन्म दिया था।

क्राइम ब्रांच डीएलएफ के प्रभारी संजीव कुमार ने जब बच्ची के माता पिता को शामिल तफ्तीश किया तो पता चला कि उपरोक्त व्यक्ति की पत्नी ने हॉस्पिटल में भी बच्ची को बेड से गिराकर मारने की कोशिश की थी।उसके बाद उसने नवजात बच्ची को रात के समय अपने मकान के पास में गंदा पानी के तालाब में फेंक दिया था।

पूछताछ पर आरोपी महिला ने बताया कि वह बच्चे को जन्म नहीं देना चाहती थी लेकिन उसके पति एवं सास ने जबरदस्ती बच्चा करने के लिए दबाव बनाया था। उसने कहा कि उसने यह कदम गरीबी के कारण एवं बच्चों का भरण पोषण समय पर ना करने के कारण उठाया था।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि आरोपी महिला को गिरफ्तार करके आज कोर्ट में पेश कर नीमका जेल भेजा गया है।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: