Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

अरावली पर खुलेआम हो रही है पत्थरों की चोरी और खुलेआम हो रही है बिक्री: पाराशर

LN-Parashar-at-Arawali
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद: सूरजकुंड रोड पर सरेआम अरावली के पत्थर चुरा कर बेंचे जा रहे हैं। ये कहना है बार एसोशिएशन के पूर्व प्रधान एवं न्यायिक सुधार संघर्ष समिति के अध्यक्ष एडवोकेट एलएन पाराशर का जिन्हीने बताया कि कुछ लोग अरावली से पत्थर चुराते हैं और खुलेआम बेंचते भी हैं। वकील पाराशर ने बताया अरावली पर  सरेआम सुप्रीम कोर्ट के आदेश की धज्जियां उड़ाई जा रहीं हैं। उन्होंने कहा कि अरावली पर कई जगहों पर अब भी अवैध खनन जारी है और  अधिकारी जान बूझकर अनजान बने रहते हैं। 

उन्होंने कहा कि सूरजकुंड रोड पर जगह-जगह पत्थर माफियाओं ने दुकानें खोल रक्खी हैं और अरावली से पत्थर चुराकर यहाँ मंहगे दाम पर पत्थर बेंचे जाते है। उन्होंने कहा कि पूरी अरावली पर कई पत्थर माफिया सक्रिय हैं और हर रोज कई-कई लाख के पत्थर चोरी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रशासन जान बूझकर आँखों पर पट्टी बांधकर बैठा है। उन्होंने कहा कि खनन विभाग और वन विभाग के अधिकारी भी खनन माफियाओं से मिले हो सकते हैं तभी अरावली को उजाड़ा जा रहा है। 

पाराशर ने कहा कि जिस रफ़्तार से अरावली को लूटा जा रहा है और यही रफ़्तार जारी रही तो फरीदाबाद से अरावली का नामोनिशान मिट जाएगा। उन्होंने कहा कि खनन माफियाओं का साथ शहर के कई नेता भी दे रहे हैं तभी खनन माफिया खुलेआम पत्थर चुरा रहे हैं और सरेआम बेंच रहे हैं। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: