Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

ग्रीन फील्ड कालोनी का विकास पचा नहीं पा रहे हैं वीरेंद्र भड़ाना: आचार्य आदित्य एम शर्मा

Greenfield-Colony-Faridabad-news
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद: आवासीय सुधार मंडल ग्रीन फील्ड कॉलोनी की  रेसिडेंट्स वेलफेयर एसोसिएशन के प्रधान आचार्य आदित्य एम शर्मा ने कहा कि हमारे एसोसिएशन के अच्छे कामों को कुछ लोग बर्दास्त नहीं कर पा रहे हैं और वो एसोसिएशन को बदनाम करने का प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि 2015 में आवासीय सुधार मंडल ग्रीन फील्ड कॉलोनी का गठन किया गया और तबसे हम लोग पूरा प्रयास  कर रहे है कि कालोनी के लोगों को हर तरह की सुविधाएँ प्रदान कर सकें। उन्होंने कहा कि हमने कालोनी की जनता के लिए बिजली-पानी एवं सड़क सहित कई तरह की सुविधाएं प्रधान की और केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर, स्थानीय विधायिका सीमा त्रिखा एवं स्थानीय पार्षद हेमा बैसला ने आवासीय सुधार मंडल का साथ दिया। उन्होंने कहा कि इन नेताओं ने कालोनी का काफी विकास करवाया और हम इन नेताओं का आभार जताते हैं लेकिन कुछ लोग कालोनी के विकास को पचा नहीं पा रहे हैं। 

 उन्होंने कहा कि हमारी बढ़ती हुई लोकप्रियता  कुछ लोगों को बर्दाश्त नहीं हुई खासकर खुद को कालोनी का प्रधान बताने वाले वीरेंद्र भड़ाना उर्फ़ बिन्दे भड़ाना को इसलिए वो हमारे संगठन के पीछे पड़ गए और अब कुछ महिलाओं को आगे कर हमें बदनाम करने का प्रयास कर रहे हैं और झूंठे आरोप लगवा रहे हैं। उन्होंने कहा कि आवासीय सुधार मंडल ग्रीन फील्ड कॉलोनी के सभी पदाधिकारी बहुत अच्छा काम कर रहे है और स्थानीय लोगों की समस्याएं दूर करवा रहे हैं जिससे खुद को प्रधान कहने वाले वीरेंद्र भड़ाना चिढ से गए हैं और वो हमारा संगठन बंद करवाने का प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि वीरेंद्र भड़ाना के बारे में पूरा फरीदाबाद जानता है कि उन पर कितने मामले दर्ज हैं और वो कैसे हैं और हमने अपना संगठन इसीलिये बनाया क्यू कि ऐसे लोग कालोनी के मुखिया बने रहे जो गलत किस्म के आदमी हैं और उन पर कई मामले दर्ज हैं। 

उन्होंने कहा कि हमारे संगठन से अच्छे लोग जुड़े हैं और भड़ाना बिना किसी चुनाव के खुद को प्रधान बताते हैं और चाहते हैं कि कालोनी के लोगों पर वही राज करें। उन्होंने कहा कि पिछले चार वर्षों में हमारे संगठन ने कालोनी में एक से बढ़कर एक काम करवाया जबकि चार साल पहले यहाँ मूलभूत सुविधाओं का अभाव रहता है।.कोई यहाँ अवैध रूप से पानी बेंचता था तो कोई बिजली तो कोई अन्य तरीके का गलत काम करता था। उन्होंने कहा कि हमारे संगठन के मैदान में आने के बाद माफियाओं के गलत धंधे बंद हो गए जिस कारण अब वो हमारे संगठन के पीछे पड़े है। उन्होंने कहा कि जो महिला संगठन पर झूंठे आरोप लगा रही है वो हमेशा वीरेंद्र भड़ाना के साथ देखी जा सकती है और अब हम इस महिला के खिलाफ कोर्ट जाएंगे। 

आवासीय सुधार मंडल ग्रीन फील्ड कॉलोनी के उप प्रधान कामेश्वर पांडेय, एम के वर्मा, अर्जुन देव कालरा, सुभाष अरोड़ा, हरि मोहन अग्रवाल,यशपाल बूटा, यशपाल गोयल,बी बी गुलाटी, बाबू खान, अखिलेश सिंह,प्रेम सुख जैन आदि ने भी कहा कि वीरेंद्र भड़ाना का मुख्य मकसद हमारे संगठन को बंद करवाना है ताकि इस कालोनी में माफियाराज कायम रहे। देखें पूरा वीडियो 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: