Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

रेपिस्ट नाजिल को गोली मार देश के हीरो बने IPS शर्मा, पूरा देश ठोंक रहा है सलाम

IPS-Ajaypal-Sharma-UP-Police
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर कल से आईपीएस अजय पाल शर्मा छाए हुए हैं। लोगों का कहना है कि देश के इतिहास में पहली बार किसी पुलिस अधिकारी ने बच्ची के साथ दुष्कर्म करने वाले बलात्कारी को गोली मारी है। उत्तर प्रदेश पुलिस के एक से एक कारनामें सामने आ चुके हैं। योगी सरकार के बनने के बाद हजारों एनकाउंटर हुए हैं। कई एनकाउंटर पर विपक्ष ने सवाल भी उठाया लेकिन पुलिस ने कदम पीछे नहीं खींचा। सीएम योगी और डीजीपी हमें पुलिस के साथ खड़े रहे। अब तक प्रदेश में तीन हजार एनकाउंटर हो चुके हैं।  

एक जानकारी के मुताबिक़ रामपुर  में 6 वर्ष की बच्ची की हत्या के आरोपी से शनिवार को सिविल लाइंस थाना इलाके के में पुलिस से मुठभेड़ हो गई। हत्यारोपी को पुलिस की तीन गोलियां लगी, जिससे वह घायल हो गया। पुलिस ने आरोपी को अस्पताल में भर्ती करवाया है। बच्ची पिछले डेढ़ माह से गायब थी। शनिवार को ही उसका शव बरामद हुआ। परिजनों ने दुष्कर्म के बाद हत्या का आरोप लगाया है।

पुलिस अधीक्षक अजय पाल शर्मा ने बताया थाना सिविल लाइन में 7 मई को बच्ची के अपहरण के बारे में थाने पर सूचना दी गई थी। पुलिस ने तफ्तीश में जुटी थी, इसी बीच शनिवार को उसका शव बरामद हुआ। तफ्तीश में ही आरोपी नाजिद का नाम सामने आया। पुलिस उसकी तलाश में जुटी थी कि शनिवार शाम कोतवाली सदर में पुलिस से उसकी मुठभेड़ हो गई। पुलिस ने उसे रोकने का प्रयास किया तो वह फायरिंग करते हुए भागने लगा। जवाब में एसपी ने उस उसे गोली मार दी। मोहम्मद नाजिल को तीन गोलियां लगीं और उसे अस्पताल ले जाया गया। बाद में एसपी शर्मा अस्पताल उससे पूंछतांछ करने भी पहुंचे।
दुष्कर्म के मामलों में कोर्ट में तारीख-पर तारीख से शायद देश के लोग ऊब गए हैं। यही कारण है कि आईपीएस अजय पाल शर्मा कल से सोशल मीडिया के हीरो बने हैं। पूरे देश में उनकी तारीफ़ हो रही है। उन्हें असली सिंघम कहा जा रहा है। कुछ प्रतिक्रियाएं

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: