Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

कांग्रेस प्रवक्ता ने भाजपा पर सरकारी नौकरियों में धांधली का लगाया आरोप

Haryana-Congress-news
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

कुरुक्षेत्र राकेश शर्मा:  कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं पूर्व विधायक अनिल धंतौड़ी ने प्रदेश में बढ़ रही बेरोजगारी पर भाजपा को घेरते हुए इस सरकार पर सरकारी नौकरियों में धांधली का आरोप लगाया है। धंतौड़ी ने कहा कि भाजपा सरकार नौकरियों में बड़ी हेरा-फेरी की है। क्योंकि आए दिन किसी न किसी परीक्षा का पेपर लीक होना सरकार की दोमुही मंशा को दर्शाता है। अनिल धंतौड़ी बुधवार को शाहाबाद के निजि संस्थान में पत्रकारवार्ता कर रहे थे। धंतौड़ी ने मांग की कि भाजपा सरकार अगर भ्रष्टाचार में लिप्त नहीं तो पंजाब एवं हरियाणा उच्च न्यायालय द्वारा 22 मई 2014 को दिए गए फैसले के अनुसार सभी भर्तियों की लिखित परीक्षाएं व इंटरव्यू के नंबर सार्वजनिक करें ताकि सच जनता के सामने आ सके। 

अनिल धंतौड़ी ने कहा कि खट्टर सरकार हरियाणा स्टाफ सलेक्षन कमीशन भर्ती घोटाले के असली दोषियों को बचाने का काम कर रही है और पिछले कईं महीनों से जांच को लटकाया जा रहा है। धंतौड़ी ने कहा कि नौकरी लगवाने के नाम पर हुई धंधली में गिर तार एचएसएससी कर्मचारियों की कॉल डिटेल्स सर्वजनिक करने से सरकार डर रही है क्योंकि सरकार को पता है कि इससे सरकार से जुड़े भ्रष्टाचारियों के के काले कारनामें जनता के सामने आ सकते हैं। अनिल धंतौड़ी ने कहा कि आज प्रदेश में बरोजगारी बढ़ती जा रही है और प्रदेश सरकार की नालायकी के कारण शिक्षित बेरोजगारों को रोजगार तो दूर की बात भत्ता भी नसीब नहीं हो रहा। अनिल धंतौड़ी ने कहा कि मैरिट पर नौकरी देना गल्त नहीं है लेकिन सरकार उनके लिए क्या कर रही है जो विद्यार्थी मैरिट की दौड़ से पिछड़ चुके हैं। 

उन्होंने कहा कि ऐसे शिक्षित बेरोजगारों की तादाद भी बढ़ गई है जो कि कुछ नंबरों से मैरिट में नहीं रहे। इसलिए सरकारऐसे युवाओं के लिए रोजगार तलाशने के नाम पर खामोश है। वहीं अनिल धंतौड़ी ने यह भी आरोप लगाया कि दादपुर नलवी नहर की जमीन को बंजर बनाने का काम सरकार कर रही है जिससे कि किसी बड़े घोटाले की बू आ रही है। उन्होंने कहा कि सरकार दादूपुर नलवी नहर की जमीन को बंजर बनाकर औन-पौने दामों में अधिग्रण करने या बेचने जैसा काम कर सकती है। इस अवसर पर राजबीर सिंह तूर हैप्पी, एडवोकेट अशोक वत्स, एडवोकेट जसबीर हांडा, रणधीर कश्यप, लखविन्द्र लखा, हर्षवर्धन कोहली, भरत सिंह, खरायती लाल खुराना, रमन कोहली सहित बड़ी सं या में कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद थे।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: