Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

सेल्फी लेने वाले कार्यकर्ता को धक्का देकर बुरी तरह घिरे खट्टर, लोगों ने कहा अब कट्टर हो गए खट्टर

Haryana-CM-Manohar-Lal-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली: कुछ लोगों को उम्मीद से ज्यादा मिल जाता है तो उनका रवैया बदल जाता है। हाल में हरियाणा में भाजपा लोकसभा चुनावों में सभी 10 सीटें जीती जिसके बाद प्रदेश के बाहर के लोगों को लगा कि वहां के मुख्य्मंत्री मनोहर लाल बहुत अच्छा काम कर रहे हैं लेकिन 1001 फीसदी सत्य ये है कि प्रदेश में 70 फीसदी से ज्यादा वोट मोदी के नाम पर पड़े थे। जबकि भाजपा की बड़ी जीत का कारण था कि पांच साल से हरियाणा कांग्रेस आपस में ही लड़ रही है और कांग्रेसी नेता एक दूसरे के सिर फोड़ रहे हैं। आपस में तलवारें खिंची हैं और तीसरा बड़ा कारण मुख्य विपक्षी पार्टी इनेलो पारिवारिक कलह के कारण टूटकर विखर गई।
हरियाणा में भाजपा की जीत से ज्यादा कल से खट्टर का सेल्फी काण्ड पूरे देश में सुर्ख़ियों में है। खट्टर को अब कट्टर कहा जाने लगा है। सोशल मीडिया पर उन्हें खलनायक बताया जा रहा है।

आपको बता दें कि हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर उस वक्त अपना आपा खो बैठे जब एक युवक आगे आकर इनके साथ सेल्फी लेने लगा। करनाल में एक कार्यक्रम के दौरान खट्टर ने अपने साथ सेल्फी ले रहे युवक का हाथ बुरी तरह झटक दिया। खट्टर के इस कट्टरता का वीडियो सोशल मीडिया पर वाइरल हो गया और खट्टर के इस सेल्फी काण्ड को देश के बड़े टीवी चैनलों और अन्य मीडिया संस्थान प्रमुखता से दिखा रहे हैं। कहा जा रहा है कि बड़ी जीत के बाद सीएम में घमंड आ गया है और इसी घमंड के कारण उन्होंने कार्यकर्ता को झटक दिया।
इस  वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि मनोहर लाल खट्टर एक कार्यक्रम के दौरान लोगों से मिल रहे हैं उन पर फूल बरसा रहे हैं।  तभी एक युवक सामने से आता है उनके पैर छूता है और अपने फोन से उनके साथ सेल्फी लेने लगता है।  लड़के की इस हरकत पर खट्टर को गुस्सा आ जाता है और वे उसका हाथ तेजी से झटक देते हैं।  इसके बाद उनके साथ पीछे चल रहे लोग लड़के को आराम से पीछे कर देते हैं। देखें वीडियो खबर आगे जारी है
सीएम खट्टर कई बार कुछ ऐसी हरकतें कर चुके हैं जिससे हरियाणा भाजपा की तौहीन हुई है। एक बाद शिक्षा के मुद्दे पर वो अविभावकों पर भड़क गए थे तो एक बार और उनका एक वीडियो आया था जिसमें वे बुजुर्ग दंपत्ति पर चिल्ला रहे थे।  ये लोग 19 लाख के फर्जीवाड़े की शिकायत लेकर उनके पास पहुंचे थे।  लोकसभा चुनाव के समय भी एक दौरे के दौरान जब उनसे एक पत्रकार ने सीएम विंडो के बारे में सवाल पूछा तो वे झल्ला गए थे और उन्होंने पत्रकार को तमीज सीख कर आने की नसीहत तक दे डाली थी।
सीएम ने आज अपने ट्विटर पेज पर एक वीडियो पोस्ट किया है। वीडियो के नीचे जो कमेंट्स आ रहे हैं उनमे अधिकतर लोग खट्टर को सलाह दे रहे हैं कि उन्होंने सेल्फी लेने वाले युवक के साथ बहुत बुरा सलूक किया। पढ़ें वीडियो के नीचे कुछ कमेंट्स
धर्मपाल ने लिखा है कि आदरणीय महोदय मैं धर्मपाल गोदारा 1988 से लगातार संघ और भाजपा के लिए लोगों को बहुत कठिनाई से प्रेरित किया है अगर इतनी मेहनत कांग्रेस के लिए करते तो सब कुछ हासिल कर सकते थे।श्री मान जिस कार्यकर्ता को आपने सेल्फी लेने पर अपमानित किया है वह आपसे कभी नहीं जुड़ सकेगा। खैर यह आपकी मर्जी। 
— Dharmpal Godara (@Dharmpa38147886) June 6, 2019


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: