Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

दीपक चौधरी ने खुला दरबार लगा सुलझाई बल्लबगढ़ की जनता की तमाम समस्याएं

Deepak-Chaudhary-Ballabgarh-Khula-Darbar
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

बल्लभगढ़ । फरीदाबाद नगर निगम पार्षद एवं युवा समाजसेवी दीपक चौधरी का कहना है कि फरीदाबाद नगर निगम लोगों को मूलभूत सुविधाएं देने के लिए बनाया गया विभाग है तथा उनका यह प्रयास है कि नगर निगम में आने वाले प्रत्येक व्यक्ति को समुचित सुविधाएं मिलें। दीपक चौधरी आज नगर निगम के बल्लभगढ़ जॉन में आयोजित खुले दरबार में आए लोगों को संबोधित कर रहे थे। 
उल्लेखनीय है कि दीपक चौधरी फरीदाबाद नगर निगम के बल्लभगढ़ जोन कार्यालय में समय-समय पर खुले दरबार लगाकर लोगों की समस्याओं का निराकरण कराते रहते हैं। इसी कड़ी में आज लगाए गए खुले दरबार में लोगों ने अपनी समस्याओं का निराकरण दीपक चौधरी की मार्फत कराया। आज खुले दरबार में डोमिसाइल, गलत पानी के बिल, गलत हाउस टैक्स के बिल, अवैध टावर की समस्या के साथ-साथ पेंशन को लेकर लोग परेशान दिखाई दिए जिन की समस्या का निराकरण एक्सईएन रवि शर्मा के नेतृत्व में अधिकारियों की टीम से दीपक चौधरी ने कराया। इस मौके पर दीपक चौधरी ने लोगों का आह्वान किया कि फरीदाबाद नगर निगम हमेशा आमजन की सेवा में तत्पर है और उनका यह प्रयास रहा है कि बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र के किसी भी निवासी को कम से कम नगर निगम की तरफ से किसी प्रकार की कोई परेशानी ना भुगतनी पड़े। दीपक चौधरी के अनुसार वह लोगों की समस्याओं को लेकर बिजली विभाग तथा पुलिस विभाग से भी समय-समय पर लोगों की समस्याओं को लेकर मिलते रहे हैं और समस्याओं का निराकरण भी कराते रहें है। दीपक चौधरी ने लोगों को आश्वस्त किया कि उन लोगों ने जिस विश्वास के साथ उनको नगर निगम का पार्षद बनाकर भेजा था उनका यह प्रयास है कि वह उनके विश्वास पर खरा उतरे। 

दीपक चौधरी ने लोगों का आह्वान किया कि बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र की जनता के लिए उनके दरवाजे 24 घंटे खुले हैं तथा किसी भी प्रकार की समस्या में वह शहर की जनता के साथ खड़े हैं। इस मौके पर लोगों ने इन दिनों आ रही पीने के पानी की समस्या से भी निगम पार्षद को अवगत कराया और दीपक चौधरी ने निगम के अधिशासी अभियंता रवि शर्मा से इस संदर्भ में आवश्यक कार्रवाई कराते हुए लोगों की समस्या को जल्द से जल्द दूर करने का निवेदन भी किया। दीपक चौधरी ने लोगों को बताया कि नगर निगम आयुक्त अनीता यादव लगातार लोगों को सभी मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध कराने के लिए प्रयासरत हैं और अब हम आमजन की भी यह ड्यूटी बनती है कि हम अधिक से अधिक अपने बकाया करों का भुगतान कर निगम की आर्थिक स्थिति मजबूत करें ताकि निगम हमको बेहतर से बेहतर नागरिक सुविधाएं उपलब्ध करा सकें। 

उन्होंने कहा कि उनके द्वारा लगाए जाने वाले यह खुले दरबार आगे भी इसी प्रकार से लगाए जाते रहेंगे। उन्होंने लोगों को आश्वस्त किया कि यदि जरूरी हुआ तो वह इस प्रकार के दरबार अन्य विभागों के कार्यालयों पर भी लगाएंगे। इस मौके पर नगर निगम एक्सईएन रवि शर्मा, जई परवेज आलम, सतबीर वर्मा, तेजपाल सिंह, बीडी शर्मा, देव धारीवाल, हैरम कपासिया, सुरेंदर कुमार, एडवोकेट सचिन गर्ग, राजेन्द्र अग्रवाल, दीपक गुप्ता व सैकड़ो क्षेत्रवासी उपस्थित रहे। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: