Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

योग दिवस पर विवादित ट्वीट, राहुल गांधी पर FIR दर्ज करवाने थाने पहुंचा वकील

Bad-news-for-congress-chief-rahul-gandhi
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली: पिछले महीने बड़ी हार हुई और उस हार से सबक न लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की बचकाना हरकतें अब भी जारी हैं जो उनके लिए ही नहीं कांग्रेस के लिए मुसीबत खड़ी कर रहीं हैं। यही हाल जारी रहा तो कई राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावों में कांग्रेस की टिकट के दावेदार कम हो जाएंगे। अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक ट्वीट किया था जो अब उन पर भारी पड़ सकता है। 

मुंबई के एक वकील ने राहुल गांधी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।  वकील अटल दुबे ने सुरक्षाकर्मियों से भी कांग्रेस अध्यक्ष के खिलाफ धारा 505(2) के तहत मामला दर्ज कराने को कहा है।  वकील का आरोप है कि राहुल गांधी भारतीय सेना की छवि धूमिल करने की कोशिश कर रहे हैं। वकील का आरोप है कि राहुल गांधी हमारी सेना के साथ-साथ अंतरराष्ट्रीय योग दिवस का अनादर करने के इरादे से सार्वजनिक शरारत कर रहे हैं। 

आपको बता दें कि 21 जून को पूरी दुनिया में योगा दिवस मनाया गया था। यहाँ तक कि माइनस 20 डिग्री तापमान में भी सेना के जवान योग करते दिखे थे। कुछ जवानों के साथ उनके कुत्ते भी योग करते दिखे और देश के 95 फीसदी लोगों ने इन कुत्तों की तारीफ की लेकिन कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक ट्वीट किया और लिखा कि ये है न्यू इंडिया' और एक तरह से उन्होंने भाजपा को घेरने के चक्कर में सेना और सेना के कुत्तों का अपमान किया और अब उसी बात पर वकील दूबे  उनके खिलाफ पुलिस के पास पहुँच गए। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: