Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

हरियाणा भाजपा के मिशन 75 प्लस में विस्तारकों की रहेगी अहम भूमिका-सुरेश भट्ट

BJP-Meeting-in-Rohtak-Haryana
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

अनूप कुमार सैनी: रोहतक 30 जून। भाजपा ने हरियाणा की सभी 90 विधानसभा क्षेत्रों पर विजय हासिल करने के लिए सभी विधानसभा  क्षेत्र के नेटवर्क को चुस्त- दुरुस्त एवं सक्रिय करने के लिए सभी 90 विधानसभा क्षेत्रों में एक एक विस्तारक की नियुक्ति कर दी है।
       आज संगठन मंत्री सुरेश भट में सभी विस्तारकों के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम सुना। जिसमें मोदी जी ने पानी बचाने पर विशेष ध्यान देने की बात कही है। मन की बात कार्यक्रम सुनने के उपरांत  विस्तारक योजना के संबंध में एक महत्वपूर्ण बैठक का आयोजन किया गया। 
       प्रदेश संगठन महामंत्री सुरेश भट्ट ने विस्तारकों को सदस्यता अभियान को गति गति देने की दृष्टि से समयबद्ध कार्यक्रम तय करते हुए बताया कि आगामी चुनाव में हर बूथ पर भारतीय जनता पार्टी का कमल खिले इसके लिए इसके लिए अभी से काम में जुट जाए।

    उन्होंने कहा कि हरियाणा में वर्तमान सदस्य संख्या मे  20% सदस्यता बढ़ाने के लिए प्रदेश में दो से  पांच  जुलाई को जिला, मंडल व शक्ति केन्द्रों की बैठकों का आयोजन कर 28 जुलाई तक सदस्यता अभियान को संपन्न करना है। 

     उन्होंने बताया कि 6 जुलाई डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी बलिदान दिवस से सदस्यता प्रारंभ कर 30 सितंबर तक सक्रिय सदस्यता, सत्यापन व रजिस्टर आदि तैयार कर संगठनात्मक कार्यक्रम को संपन्न कराने की पूरी जिम्मेवारी हम विस्तारकों पर रहेगी।

     आगामी विधानसभा चुनाव में 75 प्लस के मिशन प्राप्ति के लिए केंद्रीय मंत्री, सांसद, प्रदेश सरकार के मंत्री  सभी 290 मंडलों में जाकर केंद्र व प्रदेश सरकार की उपलब्धियों संबंधी जानकारी देंगे और चुनाव की दृष्टि से एक व्यापक जन जागरण अभियान प्रारंभ करेंगे। 
        जिला मीडिया प्रभारी शमशेर सिंह खरक ने बताया कि ये सभी कार्यक्रम सफल व प्रभावी हों यह दायित्व विस्तारकों का ही है। इस अवसर पर प्रदेश महामंत्री व विस्तार योजना के संयोजक प्रदेश महामंत्री संदीप जोशी, प्रदेश के सदस्यता प्रमुख प्रमुख गोविंद भारद्वाज, सह प्रमुख विशाल सेठ, प्रदेश प्रवक्ता एवं विस्तारक टोली के सदस्य वीर कुमार यादव व विस्तारक योजना के प्रदेश प्रमुख भारत भूषण मिड्डा सहित सभी विधानसभा क्षेत्रों के विस्तारक मौजूद रहे।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: