Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

20 से 30 अगस्त तक सेना में भर्ती, सेना की वैबसाइट पर करें ऑनलाइन आवेदन

indian army requirements 2019
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

चंडीगढ़, 15 जून- सेना भर्ती कार्यालय अम्बाला छावनी द्वारा 20 से 30 अगस्त तक तेजली खेल परिसर यमुनानगर में सोल्जर जी.डी., सोल्जर क्लर्क/स्टोर कीपर तकनीकी पदों के लिए सेना भर्ती रैली का आयोजन किया जाएगा। 
यह जानकारी शुक्रवार को भर्ती निदेशक कर्नल सोमनाथ गुप्ता ने दी। उन्होंने बताया कि इस रैली में हरियाणा के अम्बाला, यमुनानगर, पंचकूला, कैथल, करनाल, कुरुक्षेत्र जिला और केन्द्र शासित प्रदेश चंडीगढ़ के उम्मीदवार हिस्सा ले सकेंगे। इस भर्ती के लिए ऑनलाईन रजिस्ट्रेशन किया जाएगा तथा ऑनलाईन आवेदन 21 जून 2019 से 4 अगस्त 2019 तक किए जा सकेंगे। इच्छुक उम्मीदवार सेना की भर्ती वैबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। 

कर्नल सोमनाथ गुप्ता ने इच्छुक भर्ती उम्मीदवारों को कहा कि ऑनलाईन आवेदन को पूर्ण रूप से भरने के बाद अच्छी तरह से उसे चैक करें और उसे सबमिट करें अन्यथा उनका आवेदन सेव नही होगा और एडमिट कार्ड नही निकलेगा। उम्मीदवार अपना एडमिट कार्ड अपनी आईडी से 5 से 19 अगस्त 2019 तक डाउलोड कर सकते हैं। उम्मीदवारों को जिला/तहसील के अनुसार 20 से 30 अगस्त के बीच भर्ती के लिए बुलाया जाएगा। उन्होंने यह भी कहा कि एडमिट कार्ड में दी गई भर्ती की दिनांक एवं समय को भर्ती कार्यालय अम्बाला से चैक करें और दिए हुए समय पर पंहुचे। सेवारत सैनिकों/पूर्व सैनिक/सैन्य एवं युद्ध विधवाओं के पुत्र, एनसीसी और खिलाड़ी उम्मीदवारों का चयन भी उनके जिलों में दी गई तिथि में ही किया जाएगा। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Post A Comment:

0 comments: