Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

PM की सुरक्षा होगी चाक चौबंद, 5 पुलिस अधीक्षक, 15 उप पुलिस अधीक्षक सहित करीब 1700 पुलिसकर्मी तैनात

हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

कुरुक्षेत्र:राकेश शर्मा: भारत के माननीय प्रधानमन्त्री महोदय के आगमन के सम्बन्ध में किये गये सुरक्षा प्रबन्धों बारें आम जनता से अपील। 7 मई 2019 जिला पुलिस कुरूक्षेत्र में माननीय प्रधानमन्त्री महोदय भारत सरकार के कुरूक्षेत्र आगमन के सम्बन्ध मे किये गये सुरक्षा प्रबन्ध। इस सम्बन्ध मे जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक श्रीमति आस्था मोदी ने बताया कि माननीय प्रधानमंत्री महोदय के सुरक्षा को देखते हुए उनकी सुरक्षा हेतु 5 पुलिस अधीक्षक, 15 उप पुलिस अधीक्षक सहित करीब 1700 पुलिस अधिकारियो/कर्मचारियों को तैनात किया गया हैं। जनसभा को बिना बाधा शान्ति पूर्वक सम्पन्न करवाने के लिए शहर में प्रवेश करने वाले यातायात के लिए निम्नलिखित मार्ग निर्धारित किये गये हैं ।

 पेहवा की तरफ से आने वाले वाहनों को मुख्य मार्ग गांव नरकातारी के सामने से गांव नरकातारी होते हुए पुराने नरकातारी रोड से शेख चिल्ली मकबरा, माता भद्रकाली चैंक से होते हुए पुराना बस स्टैण्ड की तरफ से पिपली की तरफ जाने की व्यवस्था की गई हैं । इसी प्रकार झांसा रोड की तरफ से आने वाले वाहन यदि वह पेहवा की तरफ जाना चाहता है तो उसको गांव नरकातारी होते हुए जाना होगा और ढाण्ड रोड कैथल की तरफ से आने वाले वाहनों का रास्ता गांव मिर्जापुर से दयालपुर, एन0आई0टी0 गेट के सामने से होते हुए नई अनाज मण्डी की तरफ से 100 फुटा रोड से होते हुए पिपली तथा करनाल की तरफ जाने की व्यवस्था की गई है इसी प्रकार अम्बाला, लाडवा, यमुनानगर व करनाल की तरफ से कुरूक्षेत्र से होते हुए ढाण्ड व पेहवा जाने वाले वाहनों के लिए परिवर्तित मार्ग 100 फुटा रोड, बी0आर0 ईण्टरनेश्नल चैंक से चनारथल रोड, एन0आई0टी0 गेट से दयालपुर मिर्जापुर होते हुए अपने निर्घारित स्थानों की तरफ जा सकेगें। यह मार्ग परिवर्तन सुबह 5 बजे से जनसभा के समाप्त होने के 2 घण्टे उपरान्त तक लागू रहेगा। 

इस अवधी के दौरान रोडवेज की बसें वा जनसभा में आने वाले वाहन पुराने बस स्टैण्ड कुरूक्षेत्र तक जा सकते है जन सभा में आने वाले वाहनों की पार्किग गीता ज्ञानम सस्थानम के सामने नजदीक बाला जी मन्दिर के0डी0बी0ग्राऊड में की गई हैं। अन्य सभी प्रकार के वाहनों जैसे ट्रक, कैन्टर इत्यादि पर प्रतिबन्ध रहेगा। जनसभा को सुरक्षित ढंग से सम्पन्न करवाने के लिए जगह-जगह पर पुलिस कर्मचारियों को तैनात किया गया है ताकि जनसभा में आने वाले लोगों को किसी भी प्रकार की असुविधा का समाना ना करना पडे। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: