Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

विपुल गोयल कांग्रेस का पट्टा पहनना चाहते हैं तो स्वागत है वरना उन्हें हराऊंगा: लखन सिंगला

Lakhan-Singla-Congress-Faridabad-news
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद: शहर के तमाम हिंस्सों के वीडियो सोशल मीडिया पर वाइरल हो रहे हैं कहीं कांग्रेस प्रत्याशी अवतार सिंह भड़ाना के सामने मोदी-मोदी के नारे लग रहे हैं तो कहीं उनकी पत्नी ममता भड़ाना के सामने और कांग्रेस प्रत्याशी अवतार भड़ाना की बात करें तो उन्होंने आरोप लगाया है कि बड़खल क्षेत्र के मेवला गांव, एन.एच.-2 स्थित बी.एन. स्कूल, नवादा व असावटी में वोटिंग बूथों पर गड़बड़ी हुई है। यहाँ दुबारा मतदान करवाए जाएँ। भाजपा इन बूथों पर कांग्रेस पर गड़बड़ी का आरोप लगा रही है। कांग्रेस की बात करें तो आज वरिष्ठ कांग्रेसी नेता लखन कुमार सिंगला ने दावा किया है कि कांग्रेस फरीदाबाद सहित कई सीटों पर चुनाव जीतने जा रही है। लखन सिंगला आज सुबह ओल्ड सब्जी मंडी के पास के बूथ पर सपरिवार मतदान करने पहुंचे थे। इस दौरान मीडिया से बात करते हुए उन्होंने स्थानीय भाजपा विधायक एवं प्रदेश के उद्योगमंत्री विपुल गोयल को चुनौती देते हुए कहा कि विधानसभा चुनावों में मैं उन्हें किसी भी हालत में हरा दूंगा अगर कांग्रेस ने मुझे टिकट दिया तो, सिंगला ने कहा कि क्षेत्र का वैश्य समाज किसी की जागीर नहीं है। वैश्य समाज के लोग पढ़े लिखे हैं और अपना हित-अनहित समझते हैं। 

एक दिन पहले स्थानीय विधायक विपुल गोयल के करीबियों ने सोशल मीडिया पर कांग्रेस प्रत्याशी अवतार भड़ाना को जिताने की अपील की जिस पर लखन सिंगला से मीडिया ने पूंछा कि क्या विपुल गोयल कांग्रेस में शामिल होना चाहते हैं तो लखन सिंगला ने कहा कि वपुल गोयल अगर कांग्रेस का पट्टा पहनना चाहते हैं तो पार्टी में उनका स्वागत है। 

लखन सिंगला ने कहा कि मैंने आज से विधानसभा चुनावों की तैयारी शुरू कर दी है और उद्योग मंत्री किसी भी हालत में मेरा मुकाबला नहीं कर सकते। सिंगला ने इशारा किया कि अब मैं उद्योगमंत्री की कई तरह की पोल खोलूँगा। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में फरीदाबाद की जनता देखेगी कि उद्योगमंत्री ने अपने कार्यकाल में क्या-क्या गुल खिलाया है और कैसे-कैसे कारनामें किये हैं। इस मौके पर युवा कांग्रेसी नितिन सिंगला ने सुबह ही दावा किया था कि फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र में सबसे ज्यादा मतदान होगा और सोशल मीडिया पर जो रिपोर्ट वाइरल हो रही है उसके मुताबिक़ फरीदाबाद क्षेत्र में 70 फीसदी मतदान हुआ है। नितिन सिंगला का दावा सच साबित हो रहा है। 

आपको बता दें कि लगभग चार महीने बाद हरियाणा विधानसभा के चुनाव हो सकते हैं और 23 मई के बाद संभावित सभी उम्मीदवार चुनावों के लिए तैयारी करते दिख सकते हैं। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: