Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

AAP से मिलकर गुर्जर की गोभी खोदने वाले विपुल गोयल के खिलाफ लामबंद होने लगा वैश्य समुदाय

Bad-news-for-Minister-Vipul-Goel
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद: एक पुरानी कहावत है, आधी छोड़ पूरी को धावै, आधी रहे न पूरी पावै, आम आदमी पार्टी के राज्य सभा सांसद सुशील गुप्ता का एक वीडियो वाइरल हो रहा है जिसमे वो हरियाणा के उद्योग मंत्री विपुल गोयल का साथ देते दिख रहे हैं जिनका कहना है कि कृषणपाल गुर्जर ने विपुल गोयल का नहीं वैश्य समाज का अपमान किया है। सुशील गुप्ता और विपुल गोयल की इस  जोड़ी पर अब सवाल उठने लगे हैं। कहा जा रहा है कि लोकसभा चुनावों में विपुल गोयल आम आदमी पार्टी का साथ दे रहे हैं। कई तरह की बातें चल रहीं हैं। कहा जा रहा है कि विपुल गोयल भाजपा के साथ जो कुछ कर रहे हैं वो अच्छा नहीं कर रहे हैं। भाजपा के कारण ही वो विधायक बने और हरियाणा में मंत्री भी बन गए और मंत्री बनने के बाद सीएम बनने का सपना भी देखने लगे लेकिन ऊंची उड़ान नहीं भर सके और खट्टर का पत्ता साफ़ नहीं कर पाए। लोकसभा चुनावों के लिए वो फरीदाबाद से भाजपा की टिकट मांग रहे थे और जब नहीं मिली तो भाजपा के खेत की ही गोभी खोदने लगे और भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर को हराने का हर प्रयास करने लगे। हाल में उन्होंने वैश्य समाज की एक बैठक अपने एक चहेते से बुलवाई और उसमे कहा गया कि भाजपा ने वैश्य समाज के साथ अच्छा नहीं किया। उसके बाद वैश्य समाज के लोगों ने एक प्रेस वार्ता कर विपुल गोयल को घेरा और कहा कि ये व्यक्ति अपने राजनीतिक फायदे के लिए पूरे वैश्य समाज की बदनामी करवा रहा है जबकि ये हरियाणा का केबिनेट मंत्री है और इसने अपने कार्यकाल में वैश्य समाज के लिए कुछ नहीं किया। 

अब आप के राज्य सभा सांसद का वीडियो वाइरल हुआ और सोशल मीडिया पर जो इस वीडियो को वाइरल कर रहा है उसे उद्योगमंत्री का काफी करीबी बताया जा रहा है और इस वीडियो के वाइरल होने के बाद एक बड़ी खबर ये आ रही है कि अब फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र के ही नहीं पूरे फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र के वैश्य समुदाय के लोग विपुल गोयल के खिलाफ लामबंद होने लगे हैं और इसी कड़ी में एनआईटी क्षेत्र में कल वैश्य समाज के लोगों की एक बड़ी बैठक का आयोजन किया गया है। 

विपुल गोयल जिनमे बारे में कुछ माह पहले भाजपा प्रत्याशी एवं केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा था कि मैं उनकी उंगली पकड़ उन्हें राजनीति में लाया था। 2014 के पहले कोई विपुल गोयल को जानता नहीं था लेकिन विधानसभा चुनावों में जब उन्हें भाजपा की टिकट मिली और मोदी लहर में विधायक बन गए तब लोग उन्हें जानने लगे थे। हरियाणा के सबसे अमीर विधायक कहे जाते हैं इसलिए मंत्री भी बन गए और उसके बाद उनके समर्थक उन्हें सीएम बताने लगे और गोयल फूल कर गदगद हो गए लेकिन आगे नहीं बढ़ सके। 

कृषणपाल गुर्जर 25 वर्षों से भाजपा में हैं और हरियाणा में मंत्री रह चुके हैं, हरियाणा भाजपा के अध्यक्ष रह चुके हैं , कई बार विधायक रह चुके हैं इसलिए पिछली बार भाजपा ने उन्हें टिकट दिया और वो रिकार्ड मतों से जीत कर केंद्र में मंत्री बने। गोयल पहली बार विधायक बने और अब लोकसभा की टिकट मांगने लगे ऐसे में भाजपा ने उन्हें टिकट के लायक नहीं समझा तो वो गुर्जर की गोभी खोदने लगे और अब आम आदमी पार्टी के राज्य सभा सांसद से वीडियो बनवा वाइरल करवा रहे हैं। उन्हें लगता है कि फरीदाबाद की जनता अनपढ़ है कुछ समझ नहीं पाएगी लेकिन उद्योगमंत्री बार-बार गलती कर रहे हैं। अगले विधानसभा चुनावों में फरीदाबाद विधानसभा सीट से उन्हें विधायक बनना बहुत मुश्किल हो जायेगा। उन्हें भाजपा टिकट देती है या आम आदमी पार्टी से उनकी गुफ्तगू हो चुकी है? आज वीडियो वाइरल होने के बाद सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने लिखा है कि फरीदाबाद का एक अरबपति आम आदमी पार्टी का साथ दे रहा है और कल आप हेलीकाफ्टर से प्रचार करेगी तो उस अरबपति के सहयोग से। सच क्या है और गलत क्या है या कोई अफवाह है। समय बताएगा। वैसे फरीदाबाद में अभी तक भाजपा विधायक और हरियाणा के उद्योगमंत्री ने भाजपा प्रत्याशी के लिए खुलकर प्रचार नहीं किया जबकि कल प्रचार का अंतिम दिन है। इंतजार करें कल एनआईटी में वैश्य समाज की बैठक का जिसमे एक बड़ा फैसला लिया जा सकता है। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: