Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

AAP से मिश्रा: दिल्ली में दंगे की कोशिश की तो जनता इतना मारेगी कि - "घुँघरू टूट जाएंगे"

AAP-Delhi-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली: लोकसभा चुनावों से पहले टुकड़े गैंग की समर्थक कही जाने वाली आम आदमी पार्टी के नेताओं ने  सोशल मीडिया पर जमकर  अफवाह फैलाई जबकि इनकी खटिया इसी लिए पूरे देश में खड़ी हो रही है कि इन्होने टुकड़े गैंग का खुला साथ दिया था। दिल्ली पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद टुकड़े गैंग के खिलाफ चार्जशीट बनाई लेकिन दिल्ली सरकार ने आज तक उस पर हस्ताक्षर नहीं किये। इसके पहले केजरीवाल ने सर्जिकल स्ट्राइक का सबूत, पुलवामा हमले का जिम्मेदार मोदी को बता पाकिस्तान के हीरो बने लेकिन देश की निगाह में ये पार्टी जीरो बनती चली गई। अब पंजाब में भी इस पार्टी का हाल बेहाल और और केजरीवाल की कमी के कारण संभव हरियाणा ही नहीं दिल्ली में भी कई उम्मीदवारों की जमानत जब्त हो जाए। जबकि कई उम्मीदवारों ने जमकर पसीना बहाया था लेकिन उनको नुक्सान उनकी वजह से नहीं केजरीवाल की वजह से हो सकता है। 

पार्टी  अब भी अपनी कमी मानने के लिए तैयार नहीं है और ईवीएम को लेकर तरह तरह की अफवाह इनके बड़े बड़े नेता फैला रहे हैं। अब AAP उम्मीदवार सौरभ भारद्वाज का बयान आया है कि चुनाव आयोग दंगे के हालात तैयार कर रहा है। उनक कहना है गृह युद्ध हो सकता है। उन्होंने एक ट्वीट कर लिखा है कि सौरभ भारद्वाज ने कहा कि चुनाव आयोग का फैसला डिजास्टर है।  उन्होंने कहा कि ये दंगों के लिए एक फिट मसाला है।  इससे सिविल वार हो सकता है।  सौरभ भारद्वाज ने कहा कि यदि आप राजनीतिक दलों को ये जानने देते हैं कि कौन जीता और कौन हारा है तो फिर अगर वीवीपैट मिसमैच होता है तो जीता हुआ कैंडिडेट क्या चुनाव रद्द करने देगा। 
Decision of will lead to disaster, its a recipe for mass riots. It can lead to Civil War.


If u first let political parties know the Winner & Loser, then will Winner allow elections to be set aside after VVPAT mismatch ?

Save this Country.

Stay tuned PC at 4:00 PM

सौरभ भारद्वाज को जबाब देते हुए दिल्ली के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा ने लिखा है कि Mass Riots? Civil war? दिल्ली में दंगे करवाने की धमकी

अरे पेचकस बाबू @Saurabh_MLAgk

दिल्ली में दंगे की कोशिश की तो जनता इतना मारेगी कि - "घुँघरू टूट जाएंगे"

कान खोलकर सुन, दंगे की कोशिश भी की तो AAP का अंजाम बहुत बुरा होगा

सोच भी नहीं सकते वो हाल करेगी जनता

हम तैयार हैं
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: