Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

कांग्रेसी नेत्री उर्मिला ने बताया हिन्दू धर्म को दुनिया का सबसे हिंसक धर्म, थाने पहुंचे लोग

Urmila-Rahul-Congress
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
Urmila-Rahul-Congress

नई दिल्ली: मिशन 2019 कांग्रेस अपने नमूनों के सहारे जीतना चाहती है। एक तरफ कांग्रेस हिंदुत्व का कार्ड खेल रही है और अपने अध्यक्ष को मंदिरों में भेज रही है तो दूसरी तरह कांग्रेस के नमूने हिन्दुओं पर आपत्तिजनक प्रतिक्रियाएं कर रहे हैं। कांग्रेस ने हाल में अभिनेत्री उर्मिला मांतोडकर को पार्टी में भर्ती किया था जिनमे खिलाफ कल पुलिस ने क्रिमिनल कंप्लेंट की गई है। कांग्रेसी नेत्री उर्मिला मांतोडकर ने एक टीवी शो पर कहा था कि हिंदू धर्म दुनिया का सबसे हिंसक धर्म है। इसके बाद उर्मिला को लोग घेरने लगे और कांग्रेस के बारे में भी कहने लगे कि ये सब कांग्रेस अध्यक्ष करवा रहे हैं जो खुद हिन्दू बनने का नाटक करते हैं। 

मुंबई में उर्मिला के खिलाफ क्रिमिनल मामला दर्ज करवाने की लिखित शिकायत दी गई है। भाजपा नेता सुरेश ने शिकायत में लिखा है कि ऐसा कहकर उर्मिला ने हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाई है। भाजपा नेता के  अलावा कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और एक पत्रकार का भी इस शिकायत में नाम लिया है। 

आपको बता दें कि , उर्मिला मातोंडकर ने खुद से 9 साल छोटे कश्मीरी मुस्लिम युवक से शादी की है। उनके पति का नाम मोहसिन अख्तर मीर है।  सोशल मीडिया पर कई लोगों का कहना है कि उर्मिला ने निकाह के लिए इस्लाम धर्म कबूल किया था।  शादी के बाद उन्होंने अपना नाम 'मरियम अख्तर मीर' रख लिया था।  तब लेकर अब तक ट्रोलर्स उर्मिला को इसी को लेकर ट्रोल कर रहे हैं। अब इस बयान से वो और कांग्रेस दोनों घिर रहे हैं।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: